S M L

वीडियो: मोदी के इजरायल दौरे पर वीना मलिक के कड़वे बोल

वीना मलिक भारत को मुसलमानों के खिलाफ बता रही हैं

Updated On: Jul 06, 2017 10:30 PM IST

FP Staff

0
वीडियो: मोदी के इजरायल दौरे पर वीना मलिक के कड़वे बोल

बिगबॉस सीजन 4 से भारत में फेमस हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल वीना मलिक एक बार फिर अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. वीना मलिक ने पीएम नरेंद्र मोदी के इजरायल दौरे पर जमकर जहर उगला है.

अभिनेत्री से पाकिस्तानी एंकर बनी वीना ने एक टीवी शो में भारत और इजरायल की नीतियों की आलोचना करते हुए कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. वीना ने भारत को मुसलमानों पर जुल्म करने वाला देश करार दिया.

उन्होंने कहा, ‘जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क की बात कर लें, जिनके मकसद सिर्फ मुसलमानों की बर्बादी है. दोनों देश मुसलमानों के खून के प्यासे हैं जी हां मैं बात कर रही हूं भारत और इजरायल की. ये दोनों मुल्क फितरत से एक ही हैं. भारत ने कश्मीर में बेगुनाह निहत्थे कश्मीरियों पर जूर्म और हिंसा की हद कर रखी है और इजरायल ने फिलिस्तीन में भी ये ही हाल कर रखा है.’

इसके बाद वीना मलिक पीएम मोदी की यात्रा पर भड़कते हुए कहती उनकी तुलना सांप से की और इजरायल को सपोला बताया.

इस वीडियो में वीना के तेवर देखते हुए जरा इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है कि वीना मलिक कई सालों तक भारत में काम कर चुकी हैं.

आज वीना भारत को मुसलमानों के खिलाफ बता रही हैं. एक वक्त था जब वो हिंदुस्तान में काम कर रही थीं तो यहां कि तारीफें करते थकती नहीं थीं. जैसा कि वीना मलिक कभी अपनी बोल्ड ड्रेसिंग तो कभी अपने वीडियो के लिए मीडिया कंट्रोवर्सी में बनी रहती थीं. उस वक्त उनके ऊपर पाकिस्तान की ओर से आरोप भी लगे कि उन्होंने भारत आकर अपनी पाकिस्तानी संस्कृति को अच्छी तरह पेश नहीं किया.

तब वीना ने कई सारे इंटरव्यू में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि पाकिस्तान में हर तरह के लोग रहते हैं, जिसमें लिबरल लोग भी हैं. मैं पाकिस्तान के लिबरल कल्चर को रिप्रेजेंट कर रही हूं.’

वीना मलिक के अनुसार उस समय भारत सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि भारत में रह रहे सभी मुसलमानों के लिए भी सुरक्षित देश था. तब उन्हें पाकिस्तान के जरूरत से ज्यादा कंजरवेटिव होने पर भी आपत्ति थी.

लेकिन आज जिस तरह की भाषा वो भारत के लिए कैमरे के आगे बोल रही हैं वो काफी हैरान करने वाली है. इसे देखकर उन्हें तो सिर्फ अवसरवादी ही कहा जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi