S M L

Bigg Boss Episode 54 Written Update : श्रीसंत का दांव पड़ा उल्टा, 'मास्टरमाइंड' रोमिल हुए अगले हफ्ते के लिए भी सुरक्षित

जहां एक तरफ इस हफ्ते हैप्पी क्लब के मेंबर्स घर से बेघर होने से बच गए तो वहीं श्रीसंत को जेल जाना पड़ा

Updated On: Nov 12, 2018 01:28 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss Episode 54 Written Update : श्रीसंत का दांव पड़ा उल्टा, 'मास्टरमाइंड' रोमिल हुए अगले हफ्ते के लिए भी सुरक्षित

कल का 'वीकेंड का वार' बेहद ही ट्विस्ट भरा रहा. पिचले हफ्ते जहां श्रीसंत ने मास्टरस्ट्रोक लगाते हुए हैप्पी क्लब के चार मेंबर्स रोमिल चौधरी, सोमी खान, दीपक ठाकुर और सुरभि राणा को नॉमिनेट कर दिया था. लेकिन श्रीसंत का दांव उल्टा पड़ गया. श्रीसंत की प्लान‍िंग के मुताब‍िक हैप्पी क्लब को तोड़ते हुए उनमें से किसी एक मेंबर को बहार निकलना था. श्रीसंत की सोच थी कि अगर इनमें से कोई बहार हो जाएगा तो हैप्पी क्लब कमजोर पड़ जाएगा. लेकिन कल इसका उल्ट हुआ जब सलमान ने हैप्पी क्लब की विनती को सुनते हुए ये एलान किया कि घर से इस हफ्ते कोई भी सदस्य बाहर नहीं जिससे एक तरफ हैप्पी क्लब के सदस्य जहां सेफ हो गए. वहीं श्रीसंत को कालकोठरी की सजा के लिए चुना गया.

दरअसल कल जब वीकेंड का वार में प्रीति जिंटा आई तो उन्होंने घर के सदस्यों को एक रोमांटिक टास्क दिया जिसके तहत दो टीमों में सदस्यों को बांट दिया गया और फिर इन कंटेस्टेंट्स को प्रीति को अपनी एक्टिंग से एंटरटेन करना था. प्रीति जिंटा ने टीम ए को विनर का खिताब दिया जिसमें रोमिल चौधरी , दीपक ठाकुर, सुरभि राणा और श्रीसंत शामिल थे. इस टीम को अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचने का मौका मिला. इसके बाद सलमान खान ने इन सभी को एक टास्क दिया जिसे जीतकर रोमिल चौधरी अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बच गए.इसके बाद दीपक भी नॉमिनेशन से बच गए. फिर सोमी और सुरभि की बारी आई. इसके बाद सलमान खान ने कहा, सुरभ‍ि तुम सेफ हो और सोमी को जाना है. सोमी अपना बैग पैक करने गईं तभी पूरे हैप्पी क्लब ने सलमान खान से कहा कि इस हफ्ते इव‍िक्शन को रोक दें.

इसके बाद सलमान खान ने सोमी के लिए एक खुशखबरी सुनाई और कहा कि इस हफ्ते घर से कोई बेघर नहीं होगा. ये सुनकर हैप्पी क्लब एक बार फिर खुशी से झूम उठा है. वहीं फिर बारी आई कालकोठरी की सजा के ऐलान का. इसके लिए ब‍िग बॉस ने घर के नए कप्तान करणवीर को स्पेशल पावर देते हुए कहा कि उन्हें 3 सदस्यों को काल कोठरी की सजा के लिए चुनना होगा.करणवीर ने अपना स्पेशल राइट यूज करते हुए श्रीसंत, रोह‍ित, दीपक का नाम ल‍िया. ये सुनते ही श्रीसंत का गुस्से से लाल हो गए. वो गुस्से में अपने कमरे में जाकर करणवीर को दोषी बताने लगे. लेकिन अंत में उन्हें जेल जाना ही पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi