S M L

Bigg Boss 12 Written Update : सुरभि टास्क जीतकर बनी 'टिकट टू फिनाले' की विजेता

सुरभि राणा को फिनाले का टिकट मिल गया है

Updated On: Dec 20, 2018 01:28 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Written Update : सुरभि टास्क जीतकर बनी 'टिकट  टू फिनाले' की विजेता

कलर्स के पॉपुलर शो में जैसे जैसे फिनाले की घड़ी नजदीक आती जा रही है, घर का माहौल और भी गर्म होता जा रहा है. इस हफ्ते की शुरुआत में आपने देखा कि बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले टास्क का ऐलान करते हुए घरवालों को इंट्रेस्‍ट‍िंग टास्‍क 'बिग बॉस फायर स्‍टेशन' दिया जिसके जरिए घर के सदस्यों को फिनाले वीक में डायरेक्‍ट एंट्री का मौका मिलेगा. इसके बाद बिग बॉस के गार्डन एरिया में फायर ब्रिगेड सेट अप किया जाता है. इस टास्क में सभी प्रतियोगियों को आपस में तय करना था कि वे फिनाले वीक के लिए किसे बचाएंगे.

एपिसोड की शुरुआत में टास्‍क शुरू होता है रोमिल और दीपिका के सामने करणवीर और सुरभि की तस्‍वीर बोर्ड पर रखी जाती है. दीपिका सुरभि को तो और रोमिल करणवीर को बचाना चाहती हैं. लेकिन टास्क के आखिर में दीपिका और रोमिल, सुरभि को बचाते हैं और करणवीर को नॉमिनेट करते हैं.

टास्‍क के बाद करणवीर, दीपिका के बीच बहस हो जाती है. इसके बाद करणवीर और श्रीसंत दोनों ही रोमिल से उन्‍हें सीट देने के लिए कहते हैं. इस बीच श्रीसंत और करणवीर के बीच फिर बहस शुरू हो जाती है. इसके बाद टास्क में सुरभि और सोमी आती हैं. इसके बाद सुरभि और सोमी के सामने सुरभि और रोमिल की तस्‍वीर बोर्ड पर दिखाई जाती है.

सुरभि और रोमिल दोनों ही सोमी से खुद को सपोर्ट करने के लिए कहते हैं. इसके बाद आखिर में सुरभि और सोमी, रोमिल को नॉमिनेट करती हैं.

वहीं दूसरी तरफ दीपक, रोमिल और सोमी से खफा हो जाते हैं और उनकी दोस्‍ती पर सवाल उठाते हैं. यहां तक कि दीपक सोमी द्वारा सुरभि को सपोर्ट करने के फैसले पर भी सवाल उठाते हैं.

टास्‍क फिर से शुरू होता है. श्रीसंत और दीपक के सामने दीपिका और श्रीसंत की तस्‍वीर बोर्ड पर दिखाई जाती है. श्रीसंत कहते हैं कि वह दीपिका को बचाना चाहते हैं जबकि दीपक कहते हैं कि वह श्रीसंत को बचाना चाहते हैं. दोनों दीपिका को बचाते हैं और श्रीसंत को नॉमिनेट कर देते हैं.

टास्क खत्म होता है और बिग बॉस ऐलान करते हैं कि दीपक, सुरभि और दीपिका को फिनाले का टिकट मिलता है.वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत अपनी पत्‍नी के लिए केक बनाते हैं, तो रोमिल और दीपक उनका मजाक उड़ाते हैं. दीपक, श्रीसंत को एक गाना डेडिकेट करते हैं और घरवाले उनकी गायकी की तारीफ करते हैं.

बिग बॉस दीपिका, दीपक और सुरभि को एक नया टास्‍क देते हैं जिसमें उन्‍हें हेडफोन्‍स लगाने हैं और दूसरे घरवालों को अपने कड़वी बातें सुनानी थी. बिग बॉस ने ये भी घोषणा कि इस टास्‍क में जो भी विनर होगा, वो कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले जीत जाएगा.टास्‍क शुरू होता है. इसके बाद तीनों फाइनलिस्ट को बाकी घरवालों का गुस्सा झेलना पड़ता है.

टास्क खत्म होते ही बिग बॉस ऐलान करते हैं कि सुरभि ने टास्‍क जीता है और वो टिकट टू फिनाले जीत चुकी हैं. बिग बॉस ये भी बताते हैं सुरभि के अलावा सभी घरवाले नॉमिनेट होते हैं.

Tags: anup jalotaanup jalota jasleen matharuanup jalota jasleen matharu breakupbabitaBelabigg bossBigg boss 11bigg boss 12Bigg boss 12 contestantsbigg boss 12 contestants listBigg Boss 12 Episodebigg boss 12 livebigg boss 12 logobigg boss 12 updatebigg boss 12 updatesbigg boss controversybigg boss grand premierbigg boss house picturesbikiniboldcolorseisha chopraekta kapoorFarah Khanhina khanhotjasleenjasleen jasleen matharujasleen matharukarishma tannakesar matharumaahirmahirmemes bigg boss 12 premiere salman khanmouni roymunmun duttanaagin 3nominationspearl v puriqubool haiRajat Tokasroshmi banikSALMAN KHANsalman khan bigg boss 12salman khan goasalman khan in katgharasalman khan wakilSana KhanSapna Choudharysexyshilpa shindesoft pornsurbhi jyotitaarak mehta ka oolah chashmahthe dirty relationvikas guptavikrantViral Videovootvyomweekend ka vaarXXXअनीता हसनंदानीअनूप जलोटाआदित्य नारायणईशा चोपड़ाएकता कपूरएडल्टएडल्ट फिल्मएलिमिनेशनकरिश्मा तन्नाकेसर मथारुजसलीन मठरूजसलीन मथारूतारक मेहता का उल्टा चश्माथप्पड़ कांडनागिननागिन 2नागिन 3पंजाब किंग्स इलेवनपर्ल वी पूरीफराह खानबबीताबिग बॉसबिग बॉस 11बिग बॉस लोगोबिग बॉस सीजन 12बेलाभज्जीभारती सिंहमनोरंजनमनोरंजन anita hasanandaniमाहिरमुंबई इंडियंसमुनमुन दत्तामोनी रॉयरोशमीरोशमी बनिकविक्रांतव्योमश्रीसंतसना खानसलमान खानसुरभि ज्योतिसेक्सीसोशल वायरल aly goni
0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi