S M L

Bigg Boss 12 Written Update : दीपिका की क्यों हुई रोमिल-सृष्टि से झड़प तो वहीं कौन हुआ इस हफ्ते घर से बेघर?

जहां दीपिका ने रोमिल और सृष्टि पर अपना गुस्सा उतारा तो वहीं इस हफ्ते कोई भी सदस्य नहीं हुआ बेघर

Updated On: Nov 19, 2018 01:02 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Written Update : दीपिका की क्यों हुई रोमिल-सृष्टि से झड़प तो वहीं कौन हुआ इस हफ्ते घर से बेघर?

कलर्स के पॉपुलर शो में हर कल रविवार के दिन वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान के साथ मंच शेयर करने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने फराह खान को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया था. शो की शुरुआत में सलमान और फराह उनके हिट गाने 'बेबी को बेस पसंद है' पर डांस किया. फिर फराह से सलमान ने पूछा कि 'आपको कंटेस्टेंट्स के बारे में क्या कहना है?'.

इस सवाल के जवाब में फराह सलमान से कहती हैं कि 'मैंने सबके बारे में बहुत सारी चीजें नोटिस की हैं और मैं कुछ ऑडियो वीडियोज बनाकर लाई हूं'. फराह ने सलमान के सामने श्रीसंत, दीपक ठाकुर, और मेघा धाड़े का एक वीडियो के जरिये जमकर मजाक उड़ाया. फराह ने जहां मेघा के घरवालों पर बिग बॉस मराठी की विजेता होने का धौंस जमाने के रवैये का मजाक उड़ाया. श्रीसंत के बार बार जेल ना जाने के बहाने करने और बाद में मान जाने का भी फराह मजाक उड़ाती नजर आई. वहीं दीपक ठाकुर के हाथ में चोट लगने के बहाने और टास्क के वक्त उसी हाथ से पूरी शिद्द्त से टास्क निभाने को लेकर उनका मजाक उड़ाया गया.

वहीं जब फराह खान बिग बॉस हाउस के अंदर पहुंची तो उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ मस्तीभरा गेम खेला. इस गेम के दौरान पहले सोमी और दीपक शाहरुख खान के रोमांटिक सॉन्ग पर डांस करते नजर आए. वहीं इसके बाद फराह रोहित सुचांति और दीपक ठाकुर को शाहरुख खान और काजोल के रोमांटिक नम्बर 'गेरुआ' पर डांस करने को कहती हैं. इसके बाद तो दोनों डांस में इतने खो गए कि दोनों लड़के हैं. यहां तक कि रोहित ने दीपक के माथे पर किस भी किया. इसके बाद घर एक सदस्य हंसते हंसते लोटपोट हो गए. फराह खान कहती हैं कि, ‘रोहित के सामने सृष्टि हो या फिर दीपक, वो सेम डेडीकेशन के साथ डांस करता है’.

इसके बाद फराह के कहने पर रोमिल सृष्टि के साथ एक चाट शो करते हैं. इस दौरान रोमिल और सृष्टि दीपिका कक्कड़ पर बात करते हुए उनके पति शोएब और श्रीसंत (जिन्हें वो अपना भाई मानती हैं) भद्दा कमेंट कर दिया. इसके बाद जब फराह बिग बॉस हाउस से बाहर जाती हैं तो दीपिका रोमिल चौधरी और सृष्टि रोडे पर फट पड़ती हैं. ऐसा लगता है जैसे दीपिका के अंदर के गुस्से का ज्वाला मुखी फट पड़ेगा और वो रोमिल और सृष्टि पर आग बबूला हो गई. दीपिका धमकी भरे लफ्जों में दोनों से कहती हैं कि 'शोएब के बारे में मजाक पसंद नहीं करूंगी, वो मेरी जिंदगी हैं'.

वहीं सलमान फिर एलान करते हैं कि सुल्तानी अखाड़ा में जसलीन और सृष्टि के बीच मुकाबला होगा. इसके बाद सृष्टि जहां पहला राउंड जीत जाती हैं लेकिन जब बारी सूमो रेसलिंग की आती है तो उन्हें जसलीन पटखनी दे देती हैं और सुल्तानी अखाड़ा की विजेता बन जाती हैं. इसके बाद सलमान एलान करते हैं कि हफ्ते जो सदस्य घर से बेघर होने वाला है वो हैं जसलीन. इसके बाद जसलीन अपना सामान पैक करने लगती हैं लेकिन तभी सलमान सृष्टि का नाम ले लेते हैं. लेकिन कुछ देर बाद वो कहते हैं कि पहले ही शिवाशीष बाहर हो चुके हैं. इसलिए इस हफ्ते और कोई सदस्य बाहर नहीं जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi