S M L

Bigg Boss 12 Written Update : श्रीसंत और सुरभि की लड़ाई के बाद अब रोहित और दीपक ने मचाई घर में खलबली

रोहित और दीपक को कॉफी, चीनी और दूध चुराते हुए सोमी रंगे हाथों पकड़ लेती है. वहीं रोहित-दीपक और मेघा-जसलीन के बीच इस चोरी को लेकर तीखी बहस हो जाती है

Updated On: Dec 04, 2018 12:33 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Written Update :  श्रीसंत और सुरभि की लड़ाई के बाद अब रोहित और दीपक ने मचाई घर में खलबली

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 12 में जहां वीकेंड का वार में श्रीसंत और सुरभि के बीच हुए बवाल ने भूचाल ला दिया तो वहीं कल के एपिसोड की शुरुआत में दीपक और रोहित द्वारा किचन के सामन की चोरी का मामला छाया रहा. दरअसल श्रीसंत को पता चल जाता है कि दीपक और रोहित घरवालों की चीनी और कॉफी जैसे सामान चुरा कर रख रहे हैं जिसके बारे में वो दीपिका से खुलासा करते हैं.

वहीं दीपिका भी इस बारे में सोमी और मेघा को बताती हैं जिसके बाद मेघा किचन में बखेड़ा खड़ा कर देती हैं. मेघा सबके लिए खाना बनाने के लिए मना कर देती हैं. वहीं एक बार फिर सुरभि श्रीसंत द्वारा उनसे की गई बदतमीजी का मुद्दा करणवीर के सामने उठती हैं. सुरभि ये तक कह देती हैं कि बाहर निकलने पर उनके भाई श्रीसंत को से बदला जरूर लेंगे. वहीं इस बीच रोहित और दीपक श्रीसंत को टारगेट करते हुए उनका मजाक बनाते हैं जिसपर दीपिका श्रीसंत से उन्हें इग्नोर करने के लिए कहती है. लेकिन फिर भी भी रोहित और श्रीसंत में बहस हो ही जाती है.

वहीं रोमिल श्रीसंत द्वारा सुरभि के लिए इस्तेमाल किये गए उनके शब्दों पर उनसे सफाई मांगते हैं जिसपर श्रीसंत ये कहते हैं कि उन्होंने गुस्से में अपना काबू खोते हुए ऐसा कह दिया था लेकिन उनका इंटेंशन सुरभि के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने का नहीं था. वहीं श्रीसंत द्वारा किये गए बुरे रवैये से आहत नजर आती हैं जिसे देख दीपिका और रोमिल श्रीसंत को सुरभि से माफी मांगने की बात करते हैं. पहले तो श्रीसंत नहीं मानते लेकिन बार बार बोलने पर गुस्से में उठकर जाते हैं और सुरभि से कहते हैं कि उनका इंटेंशन उन्हें दुख करने का नहीं था. वहीं सोमी और करणवीर श्रीसंत के बेमन से मांगी गई इस माफी पर सवाल उठाते हैं. श्रीसंत करणवीर से कहते हैं कि वह दूसरों के दिमाग में अपने शब्द न भरें इसके बाद श्रीसंत और करणवीर में बहस हो जाती है.

वहीं रोहित और दीपक को कॉफी, चीनी और दूध चुराते हुए सोमी रंगे हाथों पकड़ लेती है. वहीं रोहित-दीपक और मेघा-जसलीन के बीच इस चोरी को लेकर तीखी बहस हो जाती है. करणवीर बीच में आते हैं और कहते हैं कि दीपक-रोहित बस मजाक कर रहे हैं. इस पर मेघा कहती हैं कि वह दोनों को थप्पड़ मारकर सबक सिखाएंगी. रोहित कहते हैं कि अगर उन्होंने चीनी चुराई है तो मेघा और जसलीन इविक्ट हो जाएंगे. इसके बाद जसलीन आग बबूला हो जाती हैं और रोहित द्वारा उठाये गए एविक्शन के मुद्दे पर घर चिल्लाने लगती हैं. इसके बाद रोमिल जसलीन का साथ देते हैं और रोहित से लड़ाई कर बैठते हैं.वहीं रोमिल दीपक और रोहित के मुद्दे पर सोमी से कहते हैं कि वह उनसे बात न करें और जाकर अपने क्लब मेंबर्स का सपॉर्ट करें, इस पर दोनों के बीच बहस होती है. वहीं जसलीन रोमिल को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद कहती हैं.

Tags: aly gonianita hasanandanianup jalotaanup jalota jasleen matharuanup jalota jasleen matharu breakupbabitaBelabigg bossBigg boss 11bigg boss 12Bigg boss 12 contestantsbigg boss 12 contestants listBigg Boss 12 Episodebigg boss 12 livebigg boss 12 logobigg boss 12 updatebigg boss 12 updatesbigg boss controversybigg boss grand premierbigg boss house picturesbikiniboldbollywoodcolorseisha chopraekta kapoorFarah Khanhina khanhotjasleenjasleen jasleen matharujasleen matharukareena kapoorkareena kapoor khankarishma tannakedarnathkesar matharumaahirmahirmemes bigg boss 12 premiere salman khanmouni roymumbaimunmun duttanaagin 3nominationspearl v puriphotosqubool haiRajat Tokasroshmi banikSaif Ali KhanSALMAN KHANsalman khan bigg boss 12salman khan goasalman khan in katgharasalman khan wakilSana KhanSapna Choudharysara ali khansara ali khan kedarnathsaregamapasaregamapa little campssaregamapa little champssexyshilpa shindeShushant Singh Rajputsoft pornspottedsurbhi jyotisushant singh rajputtaarak mehta ka oolah chashmahtaimoor ali khanTaimur Ali Khanthe dirty relationTimur Ali Khanvikas guptavikrantViral Videovootvyomwalkweekend ka vaarweekend photosXXXzee tvअनीता हसनंदानीअनूप जलोटाआईपीएल 2013 फिक्सिंगआईपीएल फिक्सिंगआदित्य नारायणईशा चोपड़ाएकता कपूरएडल्टएडल्ट फिल्मएलिमिनेशनएस श्रीसंतकरिश्मा तन्नाकरीना कपूरकरीना कपूर खानकार्तिक आर्यनकेदारनाथकेसर मथारुघूमनाजसलीन मठरूजसलीन मथारूडांसतस्वीरेंतारक मेहता का उल्टा चश्मातिरंगातैमूर अली खानथप्पड़ कांडनागिननागिन 2नागिन 3पंजाब किंग्स इलेवनपर्ल वी पूरीफराह खानफोटोजबबीताबांद्राबिग बॉसबिग बॉस 11बिग बॉस 12बिग बॉस लोगोबिग बॉस सीजन 12बेलाबॉलीवुडबॉस सीजन 12भज्जीभारती सिंहभुवनेश्वरीमनोरंजनमाहिरमुंबईमुंबई इंडियंसमुनमुन दत्तामोनी रॉयराज कुंद्रारोशमीरोशमी बनिकविक्रांतव्योमश्रीसंतसना खानसलमान खानसारा अली खानसारेगामापासुरभि ज्योतिसुशांत सिंह राजपूतसेक्सीसैफ अली खानहरभजन सिंह
0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi