S M L

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Written Update : सलमान खान ने लगाई दीपक और मेघा की क्लास, दीपिका-करणवीर हुए सेफ

कल वीकेंड का वार में सलमान खान ने मेघा और दीपक के बुरे रवैये की वजह से दोनों की जमकर क्लास लगाई

Updated On: Nov 25, 2018 12:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Written Update : सलमान खान ने लगाई दीपक और मेघा की क्लास, दीपिका-करणवीर हुए सेफ

'बिग बॉस 12' में हर हफ्ते की तरह वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान पूरे हफ्ते का लेखा जोखा लेकर शो के कंटेस्टेंट्स के साथ कनेक्ट हुए. कल सलमान खान ने मेघा और दीपक ठाकुर के बर्ताव की वजह से उनकी जमकर क्लास लगाई. वहीं उन्होंने ये भी एलान किया कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए करणवीर और दीपिका सेफ हो गए हैं. शो की शुरुआत में सलमान खान ने रोमिल को उनके आलसी रवैये को सुधारने की सलाह दी. इसके बाद सलमान खान ने करणवीर से दीपिका के साथ उनके बिगड़े रिश्ते पर बात की. दीपिका और करणवीर ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए. वहीं घर की कैप्टन सुरभि ने सलमान से कहा कि दीपिका की प्रॉयोरीरिटी सिर्फ श्रीसंत हैं. इसके बाद सलमान खान सोमी खान के लग्जरी बजट टास्क में सुरक्षित किए जाने के रोमिल और दीपक के फैसले पर सवाल उठाया. सलमान ने सोमी से बताया कि रोमिल उन्हें कमजोर खिलाड़ी समझते हैं जिससे वो दुखी हो जाती है.

इसके बाद सलमान खान दीपक के रवैये पर उनकी क्लास लगाना शुरू करते हैं. सलमान खान ने दीपक द्वारा मेघा के चाल चलन पर सवाल उठाने पर जमकर निशाना साधा इसके बाद सलमान खान मेघा के बर्ताव की भी जमकर आलोचना की. इसके बाद सलमान खान ने लग्जरी बजट टास्क में रोहित के पलटने पर जसलीन से सवाल किया. सलमान खान जसलीन को उनके शब्दों को याद दिलाते हैं कि कैसे उन्होंने रोहित को कजोर खिलाड़ी मानते हुए उसका इस्तेमाल करने की बात कही थी. उसके बाद सलमान खान ने रोहित से बात करते हुए ये खुलासा किया कि 'सांप टास्क' में असली मास्टरमाइंड करणवीर थे, लेकिन उसका फायदा सुरभि को मिला.

इसके बाद सलमान खान ने घर की कैप्टन सुरभि से जसलीन को टारगेट कर जेल में भेजने के उनके फैसले पर भी सवाल उठाया और सोमी के लिए सॉफ्ट कार्नर पर बात की. इसके बाद सलमान खान एप्पी फिज कॉलर से मेघा की बात करवाते हैं जो उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए अपशब्दों पर सवाल पूछते हैं. इसके बाद सलमान खान हफ्ते के गुनहगार के बारे में घर के सदस्यों से पूछते हैं मैजोरिटी से मेघा का नाम लिए जाता है. मेघा टॉर्चर रुम की सजा मिल जाती है. वहीं, सलमान खान सुरक्षित कंटेस्टेंट के नाम पर दीपिका और करणवीर का नाम लेते हैं.

अब आज रात पता चलेगा कि इस हफ्ते कौनसा कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi