S M L

Bigg Boss 12 Spoiler : घर में अनूप-श्रीसंत की हुई वापसी, दीपिका-जसलीन की बढ़ी परेशानी

अब श्रीसंत और अनूप घर में वापस आ गए हैं. ऐसे में दोनों की रीएंट्री के बाद देखिये कैसे जसलीन और दीपिका की परेशानी बढ़ने वाली है

Updated On: Oct 15, 2018 08:00 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Spoiler : घर में अनूप-श्रीसंत की हुई वापसी, दीपिका-जसलीन की बढ़ी परेशानी

सलमान खान के पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12' में हर दिन दर्शकों को कुछ नया देखने को मिल रहा है. इस सीजन का थीम जोड़ियां वर्सेज सिंगल है. वहीं सिंगल्स और जोड़ियां दोनों ही एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन शो के तीसरे हफ्ते के बीत जाने के बाद भी शो को लेकर जो उत्साह दर्शकों के मन में होना चाहिए वो दिख नहीं रहा. जहां कल शॉकिंग एविक्शन हुआ जिसके बाद नेहा पेंडसे को घर से बेघर कर दिया गया. पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के इस तरह से शो की शुरूआती एपिसोड्स से ही बाहर हो जाने पर दर्शक हैरान हैं. वहीं शो के मेकर्स अब एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आ गए हैं जिससे शो में बड़ा भूचाल आने वाला है.

आज रात बिग बॉस हाउस में अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी होने वाली है. अनूप जलोटा और श्रीसंत की रीएंट्री से जहां बाकी कंटेस्टेंट्स खुश दिखाई देंगे वहीं दीपिका और जसलीन के चेहरे की हवाइयां उड़ जाएंगी. जैसा कि आपको पता है कि अनूप जलोटा और जसलीन का नाम जब एविक्शन में आया था उस वक्त बिग बॉस ने जसलीन और अनूप दोनों में से किसी एक ही शख्स को बेघर होने के लिए अपना नाम आगे करने के लिए कहा था. उस वक्त अनूप ने बलिदान देते हुए अपना नाम आगे कर दिया था लेकिन जसलीन ने एक बार भी खुद का नाम नहीं लिया था. वहीं मिड वीक एविक्शन के दौरान दीपिका ने नेहा को बचाने के चक्कर में श्रीसंत का नाम लिया था. अब श्रीसंत और अनूप घर में वापस आ गए हैं. ऐसे में दोनों की रीएंट्री के बाद देखिये कैसे जसलीन और दीपिका की परेशानी बढ़ने वाली है.

आज रात होने वाले ड्रामे का ये वीडियो देखिये-

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi