S M L

Bigg Boss12 : युवराज स‍िंह की एक्स-गर्लफ्रेंड किम शर्मा की होगी शो वाइल्ड में वाइल्ड कार्ड एंट्री

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक बिग बॉस हाउस में अब युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकी फिल्म स्टार किम शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है

Updated On: Oct 18, 2018 11:48 AM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss12 : युवराज स‍िंह की एक्स-गर्लफ्रेंड किम शर्मा की होगी शो वाइल्ड में वाइल्ड कार्ड एंट्री

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'ब‍िग बॉस-12' में पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे को घर से बेघर कर दिए जाने के बाद अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं. पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर किसी पॉपुलर और विवादित फिल्म-टीवी स्टार को भी लाये जाने की खबर है. इंड‍ियन एक्सप्रेस की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक बिग बॉस हाउस में अब युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकी फिल्म स्टार किम शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. कहा तो ये भी जा रहा है कि किम के साथ एक नामी टीवी स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी.

खबरों के मुताबिक किम का बिग बॉस हाउस हाउस में जाना तय है. किम और मेकर्स के बीच पैसों को लेकर फाइनल डील होनी बाकी है. अगर ये डील फाइनल हो गई तो किम, अगले हफ्ते बिग बॉस के घर में एंट्री करा दी जाएगी. किम ने सुपरहिट फिल्म 'मोहब्बतें' में नजर आ चुकी हैं. किम पहले युवराज के साथ अफेयर को लेकर खबरों में रहती थीं लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन अली पंजानी के साथ किम ने शादी कर ली लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली. अब एक बार फिर किम एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने को तैयार हैं. सब सही रहा तो बहुत जल्द वो सलमान खान के शो बिग बॉस में दिखाई देंगी. वैसे युवराज के बड़े भाई जोरावर की पत्नी आकांक्षा शर्मा भी 'बिग बॉस-10' में हिस्सा ले चुकी हैं.

वैसे खबरें ये भी आ रही हैं कि टीवी सीरियल स्टार रश्मि देसाई भी 'बिग बॉस 12' में किम के साथ एंट्री कर सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi