S M L

Bigg Boss 12: दीपिका और श्रीसंत के साथ सुरभि को मिली जेल की सजा, हंगामा हुआ शुरू

अब आज रात देखने को मिलेगा कि जेल के अंदर सुरभि श्रीसंत का जीना मुहाल कर देंगी और खूब हंगामा करेंगी

Updated On: Oct 20, 2018 12:29 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12: दीपिका और श्रीसंत के साथ सुरभि को मिली जेल की सजा, हंगामा हुआ शुरू
Loading...

बिग बॉस में इस हफ्ते काल कोठरी में जाने के लिए सुरभि राणा, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ का नाम तय किया गया है. इसके पहले सुरभि ने बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा काटा. दरअसल सुरभि पर श्रीसंत ने वॉशरूम के अंदर छिपकर सिगरेट पीने का आरोप लगाया था. जिसके बाद जसलीन ने भी श्रीसंत की बात को तस्दीक करते हुए ये कहा कि उसने भी सुरभि को वाशरूम में सिगरेट पीते हुए देखा था. इसके बाद दीपक सुरभि से ये बात कह देता है कि श्रीसंत और बाकी घरवाले इस हफ्ते उन्हें जेल में भेजने के लिए सिगरेट पीने का मुद्दा उठाने वाले हैं जिसके बाद सुरभि जमकर बवाल काटती हैं और श्रीसंत और जसलीन से जमकर झगड़ा करती हैं.

इसके बाद घर के सदस्य श्रीसंत, रोमिल और सुरभि की बड़ी गलती बताते हुए जेल की सजा खाने के लिए भेज देते हैं.हालांकि बिग बॉस ने ट्विस्ट डालते हुए कप्तान शिवाशीष को विशेष पावर देते हुए इन तीनों में से किसी एक का नाम हटाकर किसी दूसरे घरवाले का नाम जेल में भेजने के लिए दे दिया. इसके बाद शिवाशीष रोमिल की जगह दीपिका का नाम लेते हुए उन्हें जेल भेज दिया.

अब आज रात देखने को मिलेगा कि जेल के अंदर सुरभि श्रीसंत का जीना मुहाल कर देंगी और खूब हंगामा करेंगी. श्रीसंत परेशान होकर एक बार फिर से घर से जाने की बात कहते हुए दिखाई देंगे. अब देखना होगा कि श्रीसंत और सुरभि आज रात जेल में क्या बवाल करते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Biggboss 12 Khabri (@biggboss_gyan) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi