S M L

Bigg Boss 12 Spoiler : कैप्टेनसी के लिए मेघा धाड़े पर हुए अत्याचार,क्या होगा इसका अंजाम?

कैप्टेनसी की रेस जीतने के लिए दीपक ठाकुर और घर के बाकी सदस्य बिग बॉस मराठी की पहली विनर रही मेघा धाड़े पर जमकर अत्याचार करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated On: Oct 25, 2018 11:27 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Spoiler : कैप्टेनसी के लिए मेघा धाड़े पर हुए अत्याचार,क्या होगा इसका अंजाम?
Loading...

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस-12' में इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क बेहद रोचक मोड़ पर खत्म हुआ है. जहां मेघा धाड़े, सोमी खान और दीपक ठाकुर ने पोल्ट्री फार्म टास्क जीतकर शो की कैप्टेनसी के लिए दावेदारी ठोक दी है, तो वहीं अब कैप्टेनसी के इस टास्क में दीपक ठाकुर सबसे आगे चल रहे हैं. कुछ कंटेस्टेंट कप्तानी की रेस से बाहर हो गए हैं. वहीं टास्क के दौरान दीपक ठाकुर और उर्वशी में झगड़ा हो गया. शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें दीपक ठाकुर और उर्वशी के बीच कैप्टेनसी को लेकर बहस होती हुई दिखाई दे रही है. तो वहीं सोमी-सबा को कैप्टेंसी से बाहर करने के लिए रोहित सुचांती ने दीपक ठाकुर के साथ मिलकर ऐसी साजिश रची जिससे सोमी एक बार फिर कैप्टेंसी से ही बाहर हो गई और एक बार फिर खान सिस्टर्स धोखा मिला है जिसके बाद वो रोने लगती हैं.

तो वहीं अब आज रात टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है. इस वीडियो में कैप्टेनसी की रेस जीतने के लिए दीपक ठाकुर और घर के बाकी सदस्य बिग बॉस मराठी की पहली विनर रही मेघा धाड़े पर जमकर अत्याचार करते हुए नजर आते हैं. मेघा लेकिन इस टास्क को जीतने के लिए जी जान से लगी हुई नजर आती हैं. एक समय तो ऐसा भी आता है जब मेघा को उल्टी तक करनी पड़ जाती है लेकिन उसके बावजूद वो डटी रहती हैं. आप भी देखिए आज रात होने वाले ड्रामे की एक झलक.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi