S M L

Bigg Boss 12 Episode 54 Written Update : सुरभि के लिए खुद को नॉमिनेट किया श्रीसंत ने, लेकिन फिर भी धोने पड़े गंदे बर्तन

करणवीर ने पहला नाम रोहित का लिया क्योंकि वो सो रहे थे. फिर उन्होंने श्रीसंत को घर के नियम तोड़ने की वजह से गंदे बर्तन धोने की सजा दी.

Updated On: Nov 13, 2018 09:41 AM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Episode 54 Written Update : सुरभि के लिए खुद को नॉमिनेट किया श्रीसंत ने, लेकिन फिर भी धोने पड़े गंदे बर्तन

कल बिग बॉस 12 में नॉमिनेशंस की प्रक्रिया में बिग बॉस ने एक अजीब सा ट्विस्ट डाल दिया. बिग बॉस ने घर के सदस्यों को दो-दो के ग्रुप में बांट दिया. इस टास्क के दौरान शोले वाली बाइक पर सदस्यों को जोड़ियों के तौर पर बैठना था. इसके बाद असली अग्नि परीक्षा देनी थी. जब बाइक पर सवार दोनों सदस्यों में से एक में से किसी एक को नॉमिनेशन में सुरक्षित होने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट को हेलमेट ना पहनने देने की स्ट्रैटिजी अपनानी थी.

इस नॉमिनेशन टास्क में सबसे पहले दीपक और सोमी को बुलाया गया जिसमें से दीपक ने सोमी को सेफ करते हुए खुद को नॉमिनेट कर दिया.फिर बारी आई सुरभि और श्रीसंत की. श्रीसंत को सुरभि ने उन्हें नॉमिनेशन में सुरक्षित करने के लिए मना लिया जिससे वो तो सेफ हो गई लेकिन श्रीसंत इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए. फिर दीपिका कक्क्ड़ और मेघा आई तो दीपिका ने मेघा को सुरक्षित करते हुए खुद को नॉमिनेट किया. इसके बाद रोहित-शिवाशीष और जसलीन-सृष्टि की जोड़ी आई लेकिन इन सब में आपसी सहमति नहीं बन पाई इसलिए ये सब नॉमिनेट हो गए. इस तरह से इस हफ्ते दीपक ठाकुर, श्रीसंत, दीपिका, रोहित,शिवाशीष,जसलीन और सृष्टि घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.

श्रीसंत को मिली सजा

वहीं श्रीसंत और रोहित को कल गंदे बर्तन साफ करने की सजा मिली. दरअसल रोहित को सोते हुए बिग बॉस ने पकड़ लिए इसके बाद कैप्टन करणवीर और सभी को लिविंग एरिया में बुलाकर पहले तो डांट लगाई और फिर करणवीर को किन्हीं 2 सदस्यों का नाम लेने की बात कही जिन्हें वो गंदे बर्तन धोने के सजा के पात्र समझते हैं. करणवीर ने पहला नाम रोहित का लिया क्योंकि वो सो रहे थे. फिर उन्होंने श्रीसंत को घर के नियम तोड़ने की वजह से गंदे बर्तन धोने की सजा दी. इसके बाद कैप्टन करणवीर और श्रीसंत में ठन गई.इसके बाद घर में खूब बवाल हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi