S M L

Bigg Boss 12 Episode 43 Weekend Ka Vaar Spoiler Alert: सलमान ने क्यों लगा दी श्रीसंत की क्लास?

सलमान शो में आते ही पिछले हफ्ते के विलन को चुनने के लिए कहेंगे और खलनायक की कुर्सी पर बिठाने की बात कहेंगे. इसके बाद सलमान खान श्रीसंत से तीखे सवाल पूछना शुरू कर देंगे

Updated On: Oct 27, 2018 11:36 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Episode 43 Weekend Ka Vaar Spoiler Alert: सलमान ने क्यों लगा दी श्रीसंत की क्लास?
Loading...

हर हफ्ते की तरह इस बार भी सलमान खान अपने पॉपुलर शो 'बिग बॉस' में वीकेंड का वॉर के साथ कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के लिए मौजूद थे. शो के फैंस हर हफ्ते वीकेंड का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें उनके चहेते सलमान खान को देखने का मौका मिले. इसके साथ ही सलमान पूरे हफ्ते में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स द्वारा किये गए गलत और सही कामों का लेखा जोखा लेकर आते हैं और सबसे ज्यादा गलतियां करने वाले कंटेस्टेंट को कटघरे में भी खड़ा करते हैं. इस हफ्ते के वीकेंड का वॉरसलमान ने बिग बॉस के घर के अंदर हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री लेने वाले टीवी एक्टर रोहित सुचांती के सेक्सुअलिटी का मजाक बनाने वाले घर के सदस्यों का खुलासा किया. दरअसल रोहित की एंट्री के बाद करणवीर,शिवाशीष, जसलीन और श्रीसंत ने रोहित के बिसेक्सुअल होने की तरफ इशारा करते हुए उनका मजाक उड़ाया था. सलमान ने इस वीकेंड का वार में आते ही एक वीडियो के जरिये रोहित का मजाक उड़ाने वालों का खुलासा कर दिया. इस वीडियो में करणवीर को हाथों से इशारे करते हुए रोहित के बारे में सृष्टि को कुछ समझाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया जिससे साफ ये पता चलता है कि वो रोहित के बिसेक्सुअल होने की तरफ इशारा कर रहे थे. वहीं इस बात को शिवाशीष भी तस्दीक करते हुए नजर आते हैं. तो जसलीन भी कहती हैं कि रोहित बाइसिकल चलाते हैं जिससे साफ पता चलता है कि वो रोहित के बिसेक्सुअल होने की बात कर रही हैं.वहीं श्रीसंत ने रोहित के बैंगनी शॉर्ट्स पहनने पर उनके सेक्सुअल प्रेफरेंस पर सवाल उठा दिया था. श्रीसंत कैमरे पर भी रोहित के लिए कुछ ऐसे इशारे करते दिखाई दिए जिससे साफ पता चल रहा था कि वो समलैंगिकों की नकल कर रहे हैं. इस खुलासे के बाद रोहित आग बबूला हो जाते हैं और श्रीसंत और शिवाशीष से बहस करने लगते हैं. रोहित ने श्रीसंत को ये तक कह दिया कि जूता निकाल के मारूंगा तुम्हारी ढाढ़ी के बाल निकल जाएंगे. आप भी देखिये ये वीडियो.

श्रीसंत की सलमान ने लगा दी क्लास

अब कल के एपिसोड की कहानी हम आपको यहीं बता देते हैं. सलमान शो में आते ही पिछले हफ्ते के विलन को चुनने के लिए कहेंगे और खलनायक की कुर्सी पर बिठाने की बात कहेंगे. इसके बाद दीपिका ककड़, सृष्टि रोड और शिवाशीष जहां दीपक ठाकुर का नाम लेंगे तो वहीं सलमान सभी को काटते हुए कहेंगे "मैं श्रीसंत को खलनायक की कुर्सी पर बैठना चाहता हूं'. इसके बाद सलमान खान श्रीसंत से तीखे सवाल पूछना शुरू कर देंगे. सलमान श्रीसंत से पूछेंगे- ‘आपको किस बात का खमंड हैं’. इस सवाल का जवाब देते हुए श्रीसंथ कहते हैं- ‘मेरा ऐटिटूड ही ऐसा हैं’. उनका जवाब सुनकर दीपक बीच में बोलते हैं- ‘अपना रूतबा, अपना पैसा ये दिखाते हैं हमेशा’ इस पर सलमान खान श्रीसंत से कहते हैं- ‘आप क्यों करते हो ऐसा’.

घर में श्रीसंत के इस बिगड़ैल रवैये पर सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाएंगे. इसके बाद में श्रीसंत बहुत इमोशनल हो जाएंगे और वॉशरूम में जाकर फूट-फूट कर रोने लगेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi