S M L

Bigg Boss 12 Daye 65 Written Update : रोहित और दीपक ने मेघा को किया परेशान तो श्रीसंत के निकले आंसू

मेघा को परेशान होते देख श्रीसंत दुखी हो जाते हैं. श्रीसंत गेम में हो रही चीटिंग से दुखी हो कर रोने लगते हैं तो दीपिका भी दुखी हो जाती हैं

Updated On: Nov 21, 2018 11:40 AM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Daye 65 Written Update : रोहित और दीपक ने मेघा को किया परेशान तो श्रीसंत के निकले आंसू

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस १2' के 65वें दिन की शुरुआत में ही धमाल होना शुरू हो गया. सबसे पहले सुबह उठते ही मेघा धाडे किचन एरिया में पड़ी गंदगी देखकर आग बबूला हो जाती हैं और कैप्टन रोमिल से बहस करने लगती हैं, वो साफ कह देती हैं कि किचन में इतनी गन्डस्गी है कि खाना नहीं बनाया जा सकता. मेघा कैप्टन रोमिल की कैप्टेंसी पर सवाल उठा देती हैं. इसके बाद रोमिल कहते हैं कि 'मैंने एक इंसान की ड्यूटी लगाई हुई है, अगर वो काम नहीं करता है तो वो उसकी गलती है.' वहीं मेघा कहती हैं कि रोमिल कैप्टन होकर खुद कुछ नहीं करता तो दूसरे काम क्यों करेंगे. जहां एक तरफ रोमिल और मेघा की लड़ाई हो रही है. दीपक को सोमी सबके सामने भाई कह देती हैं, जिस पर दीपक परेशान हो जाता है वहीं सुरभि दीपक का मजाक उड़ाने लगती है.

इसके बाद बिग बॉस के घर के सदस्यों को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क देते हैं जिसके मुताबिक गार्डन एरिया में एक बड़ा सांप रख दिया जाता है. फिर करणवीर बोहरा सभी को बताते हैं कि बिग बॉस ने लग्जरी टास्क बजट के लिए दो टीमों में बांटा है और सृष्टि इस काम की संचालक होंगी क्योंकि वो पूरे सीजन कैप्टन बनने के लिए अयोग्य घोषित हो चुकी हैं. इसके बाद करणवीर रोहित के साथ मिलकर उन्हें उनकी टीम के खिलाफ खेलने के लिए कहते हैं. सुरभि और दीपक भी रोहित के साथ प्लानिंग करते नजर आते हैं. इसके बाद सांप के पेट में सबसे पहले मेघा जाती हैं. वहीं दीपक भी अंदर जाते हैं. इसके बाद ब्लू टीम में अंदर जाने वाले सदस्य को लेकर बहस होने लगती हैं. रोहित अड़ जाते हैं कि वो अंदर जाएंगे जबकि दीपिका, श्रीसंत और जसलीन इस बात से सहमत नहीं होते. फिर जसलीन और रोहित आपस में ही भीड़ जाते हैं .दीपिका ने कहा कि, 'आप जिस तरह से लड़ रहे हो उसका मतलब साफ है कि आप दूसरी मदद करोगे.' वहीं रोहित इस दीपिका की बात को खारिज करते हैं. लेकिन श्रीसंत आखिर में रोहित को अंदर जाने के लिए कह देते हैं. लेकिन रोहित अंदर जाने के बाद पलट जाते हैं और वो रेड टीम के लिए खेलने लगते हैं. मेघा धाडे अकेले ही दीपक और रोहित से लोहा लेती दिखाई देती हैं. इस बीच मेघा, दीपक और रोहित की खूब बहस होती है. मेघा को परेशान करने के लिए दीपक और रोहित कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

मेघा को परेशान होते देख श्रीसंत दुखी हो जाते हैं. वहीं वो अंदर जाकर रोहित को मारने की बात कहते हैं लेकिन फिर जसलीन अंदर चली जाती हैं. श्रीसंत गेम में हो रही चीटिंग से दुखी हो कर रोने लगते हैं तो दीपिका भी दुखी हो जाती हैं. बिग बॉस फिर लग्जरी बजट टास्क के समाप्ति की घोषणा करते हैं जिसके बाद रोमिल श्रीसंत को मनाने की कोशिश करने लगते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi