S M L

Bigg Boss 12 Day 67 Spoiler : श्रीसंत ने 'थप्पड़ कांड' पर पहली बार किया बड़ा खुलासा, भज्जी ने मारा था थप्पड़

शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इस वीडियो में सुरभि राणा श्रीसंत से थप्पड़ कांड के बारे में सवाल करती हैं. इस पर श्रीसंत ने पहली बार इस पूरे मुद्दे पर खुलकर बात की है

Updated On: Nov 22, 2018 10:29 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Day 67 Spoiler : श्रीसंत ने 'थप्पड़ कांड' पर पहली बार किया बड़ा खुलासा, भज्जी ने मारा था थप्पड़

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. शो की TRP बढ़ाने के लिए इसके मेकर्स नए ट्विस्ट्स डाल रहे हैं. कल जहां बिग बॉस हाउस में इस हफ्ते की लग्जरी बजट टास्क को लेकर खूब धमाल हुआ वहीं आज रात ऐसा कुछ होने वाला है जिससे आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल आज रात श्रीसंत से 10 साल पहले हुई उनसे जुड़ी बड़ी कंट्रोवर्सी पर सफाई देंगे.

आज बिग बॉस सुरभि राणा को बिग बॉस हाउस का रिपोर्टर बनाएंगे जिसके बाद वो श्रीसंत से हरभजन सिंह के उन्हें थप्पड़ मारने वाली घटना पर सवाल करेंगी. कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इस वीडियो में सुरभि राणा श्रीसंत से थप्पड़ कांड के बारे में सवाल करती हैं. इस पर श्रीसंत कहते हैं कि, ''मैं सबके मुंह बंद करना चाहता हूं. समय आ गया है कि मैं दुनिया को सच बताऊं. हां, मैं बहुत उत्तेजित था ये बात मैं मानता हूं. मैंने मैच को ज्यादा ही सीरियसली ले लिया था. मैं बताता हूं कि उस दौरान हुआ क्या था. मैच के बाद मैं हाथ मिलाने के लिए हरभजन सिंह की ओर बढ़ा. दूसरी ओर से हरभजन सिंह हाथ मिलाने की बजाय उल्टे मुक्के से जोर से गाल पर मारते हैं. जबकि थप्पड़ सीधे हाथ से मारा जाता है, उसे थप्पड़ कह ही नहीं सकते'.

आपको बता दें कि साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच हुए मैच के बाद श्रीसंत को हरभजन सिंह ने कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया था जब वो उसने हाथ मिलाने गए थे. घटना के बाद श्रीसंत फील्ड पर ही रोने लगे. इस घटना के बाद हरभजन को आगे के मैचेस के लिए बैन कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi