S M L

अपनी दुश्मन न.1 शिल्पा शिंदे के लिए विकास गुप्ता ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे के बर्थडे पर एक इमोशनल वीडियो​ शेयर किया है

Updated On: Aug 30, 2018 11:52 PM IST

Rajni Ashish

0
अपनी दुश्मन न.1 शिल्पा शिंदे के लिए विकास गुप्ता ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल
Loading...

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' की विजेता रही शिल्पा शिंदे और शो के फाइनलिस्ट विकास गुप्ता की शो के दौरान खट्टी-मीठी लड़ाई ने शो की टीआरपी बढ़ाये रखी थी. शो खत्म होने के बाद भी ये दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं.दरअसल हाल ही में शिल्पा का का बर्थडे था और इस मौके पर विकास गुप्ता ने एक इमोशनल विडियो शेयर किया है. विकास ने इस विडियो को अपलोड कर उन्हें बर्थ डे विश किया है. विकास ने शिल्पा और अपनी बिग बॉस के सफर को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और शिल्पा और उनके फैंस का भी जिक्र किया है. विकास ने ये भी कहा कि उन्हें अनुमान नहीं था कि शिल्पा और वो इस मोड़ पर अपने रिलेशन को लेकर आएंगे. इस वीडियो में आपको विकास और शिल्पा के कुछ खास मूमेंट्स देखने को मिलेगें. इस वीडियो से भावुक होकर विकास ने कैप्शन में लिखा है-आपको जन्मदिन की बहुत—बहुत शुभकामनाएं। आप बहुत अच्छी इंसान हैं. आपको ​जीवन में बहुत सफलता मिलें. आप यहां नीचे ये वीडियो देख सकते हैं.

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

शिल्पा ने उड़ाया था मजाक

वहीं हाल ही में शिल्पा शिंदे ने विकास को सांप द्वारा काटे जाने की घटना का जबरदस्त मजाक उड़ाया था. दरअसल कुछ दिन पहले अर्जेंटीना में विकास गुप्ता को 'खतरों के खिलाड़ी' में एक स्टंट के दौरान सांप ने काट लिया था. जिसके बाद विकास को इंजेक्शंस दिए गए.

वहीं हाल ही में शिल्पा शिंदे पुनीश-बंदगी के पहले गाने 'LOVE ME' के लॉन्च में पहुंची थी. लॉन्च के दौरान ही शिल्पा शिंदे से जब विकास गुप्ता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया.

जैसे ही शिल्पा के सामने विकास को सांप काटने वाली बात आई तो वो, पुनीश और बंदगी हंसने लगे. शिल्पा ने कहा, ''कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना.'' इस बात पर पुनीश तो शिल्पा शिंदे से भी एक कदम आगे बढ़ गए और बोले ''सांप ठीक है ना ? कहीं मर ना जाए एनाकोंडा.''

आप भी यहां नीचे ये वीडियो देख सकते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi