S M L

Bhabiji Ghar Par Hain : अंगूरी भाभी ने क्यों लिया विभूतिजी का अवतार, देखिये Video

शो में अपने डायलॉग डिलीवरी के लिए मशहूर शुभांगी अब आसिफ शेख द्वारा निभाए जा रहे मशहूर किरदार विभूति को निभाते हुए नजर आएंगी.

Updated On: Jan 06, 2019 09:43 PM IST

Rajni Ashish

0
Bhabiji Ghar Par Hain : अंगूरी भाभी ने क्यों लिया विभूतिजी का अवतार, देखिये Video

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' ने शानदार 1000 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं. आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शुभांगी अत्रे और सौम्या टंडन जैसे पॉपुलर कलाकारों की उम्दा एक्टिंग से इस कॉमेडी शो ने दर्शकों के दिलों में अलग पहचान बनाई हैं. अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर देश के कोने कोने में मशहूर हुई शुभांगी अत्रे शो के 1000 एपिसोड्स पूरे होने पर एक अलग तरह के अवतार में नजर आएंगी. शो में अपने डायलॉग डिलीवरी के लिए मशहूर शुभांगी अब आसिफ शेख द्वारा निभाए जा रहे मशहूर किरदार विभूति को निभाते हुए नजर आएंगी.

आजतक की खबर के मुताबिक शुभांगी ने एक इंटरव्यू में कहा- "मैं विभूति और अंगूरी का किरदार निभाऊंगी. पहली बार मैं पुरुष किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं. इस तरह का मुश्किल, लेकिन रोमांचिक किरदार निभाना मजेदार है."

शुभांगी इस शो का हिस्सा होना खुद के लिए खुशकिस्मती मानती हैं. शुभांगी वेब सीरीज में भी काम करना चाहती हैं और प्रशंसकों के लिए अनोखे व अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में शुभांगी ने कहा- "आज के समय में, जब एडल्ड कॉमेडी चल रही है, मुझे अच्छा लगता है कि मैं एक पारिवारिक शो के माध्यम से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही हूं." उन्होंने कहा कि तनावपूर्ण कामकाज के बाद, लोग हमारे हमारे शो का आनंद लेते हैं और साथ में हंसते हैं. हंसी सकारात्मकता से भर देती है और हमें एक तरह का व्यायाम करने में मदद करती है. मैं इसे एक प्रशंसा की तरह मानती हूं, जब वे मुझे तनाव दूर करने वाली कहते हैं. यह मुझे सम्मानित होने जैसा महसूस होता है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi