S M L

Bhabi Ji Ghar Par Hain : टीवी पर इस महिला खिलाड़ी का रोल निभाना चाहती हैं अंगूरी भाभी

टीवी पर शुभांगी अब मुक्केबाज मैरी कॉम का रोल निभाना चाहती हैं

Updated On: Nov 28, 2018 11:50 PM IST

Rajni Ashish

0
Bhabi Ji Ghar Par Hain : टीवी पर इस महिला खिलाड़ी का रोल निभाना चाहती हैं अंगूरी भाभी

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर देश के कोने कोने में मशहूर हुई शुभांगी अत्रे अब टीवी पर एक अलग तरह का किरदार निभाना चाहती हैं. टीवी पर शुभांगी अब मुक्केबाज मैरी कॉम का रोल निभाना चाहती हैं. शुभांगी ने बताया कि वह भारतीय महिला मुक्केबाज मैरी कॉम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और छोटे पर्दे पर उनका किरदार निभाना चाहती हैं. जैसा कि आपको पता है कि मैरी कॉम ने हाल ही में मुक्केबाजी में छठा विश्व खिताब जीता है.मैरी कॉम की तारीफ करते हुए शुभांगी ने टेलीविजन शो के निर्माताओं से उनके जीवन पर एक शो बनाने की अपील की.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि टेलीविजन पर मैरी कॉम के जीवन पर आधारित एक शो की जरूरत है. वह युवाओं की प्रेरणा हैं और पर्दे पर उनके किरदार को देखना युवाओं को प्रोत्साहित करेगा. मैं खुद चाहती हूं कि मेरी बेटी उनसे ज्यादा से ज्यादा सीखें. अगर मुझे मौका दिया जाता है, तो पर्दे पर उनकी भूमिका निभाना पसंद करूंगी."

जैसा कि आपको पता है कि पहले 'भाबीजी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का रोल करती थीं. लेकिन मेकर्स के साथ हुए विवाद के उन्होंने शो छोड़ दिया जिसके बाद शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे को लिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi