S M L

Bhabi Ji Ghar Par Hain की 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे की पर्सनल लाइफ में सब कुछ नहीं हैं ठीक

हालांकि इन खबरों के बीच शुभांगी ने पति पीयूष के साथ कई रोमांटिक फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर खबरों को अपने अंदाज में खारिज करने की कोशिश की है

Updated On: Jan 24, 2019 12:01 AM IST

Rajni Ashish

0
Bhabi Ji Ghar Par Hain की 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे की पर्सनल लाइफ में सब कुछ नहीं हैं ठीक

एंड टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो Bhabiji Ghar Par हैं में अंगूरी भाभी का रोल निभाकर पूरे देश में छा जाने वाली शुभांगी अत्रे अब अपने पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में हैं। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक शुभांगी के वैवाहिक जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शुभांगी और उनके पति पीयूष के बीच उनके एक्टिंग करियर को लेकर मतभेद शुरू हो गए हैं। कहा जा रहा है कि 37 साल की शुभांगी के ससुराल वाले एक्टिंग की दुनिया में उनके करियर से खुश नहीं हैं। इस मुश्किल दौर में वे शूटिंग तो कर रही हैं। लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से परेशान रहती हैं।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, जब शुभांगी अत्रे से संपर्क किया गया तो उन्होंने शादीशुदा जिंदगी में दिक्कत वाली खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा, "नहीं, यह सही नहीं है। मेरी शादीशुदा लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मेरे ससुराल पक्ष और हसबैंड बहुत सपोर्टिव हैं।"

हालांकि इन खबरों के बीच शुभांगी ने पति पीयूष के साथ कई रोमांटिक फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर खबरों को अपने अंदाज में खारिज करने की कोशिश की है आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद शुभांगी नई अंगूरी भाभी बनकर शो में आई जिन्हें दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया।

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi