विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एंबुलेंस के लिए रोकी राष्ट्रपति की गाड़ी, ट्रैफिक पुलिस की हुई वाह-वाह

ट्रैफिक पुलिस के डिप्टी कमिश्नर ने ट्वीट कर इस बात की सूचना दी और निजलिंगप्पा की तारीफ की

FP Staff Updated On: Jun 20, 2017 04:57 PM IST

0
एंबुलेंस के लिए रोकी राष्ट्रपति की गाड़ी, ट्रैफिक पुलिस की हुई वाह-वाह

बेंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिस को पूरा सोशल मीडिया सलाम कर रहा है, उन्होंने काम भी ऐसा किया है कि उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. ट्रैफिक पुलिस सब-इंस्पेक्टर एम एल निजलिंगप्पा की सूझबूझ को उनके डिपार्टमेंट ने भी सराहा है, यहाँ तक कि कमिश्नर ने भी उनकी पीठ थपथपाई.

दरअसल निजलिंगप्पा ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के काफिले के गुजरने से पहले एक एंबुलेंस को रास्ता दिया और मरीज की जान बचाई. निजलिंगप्पा ने एंबुलेंस को दूर से देखा और तुरंत अन्य पुलिसवालों को सूचित किया कि वो एंबुलेंस को आगे जाने दें.

घटना 17 जून की है, जब राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी बेंगलुरु मेट्रो की ग्रीन लाइन का उद्घाटन करने शहर में आए थे. निजलिंगप्पा तब शहर के ट्रिनिटी सर्कल पर तैनात थे और उन्होंने एंबुलेंस को पहले जाने का आदेश दिया और उनके इस फैसले के लोग मुरीद हो गए.

किसी ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है.

देश के राष्ट्रपति से पहले एक आम आदमी को तरजीह देने वाले इस होनहार पुलिसवाले को ना सिर्फ तारीफें मिल रही हैं बल्कि ट्रैफिक पुलिस डिपार्टमेंट ने उन्हें पुरस्कार देने का भी फैसला किया है. ट्रैफिक पुलिस के डिप्टी कमिश्नर ने ट्वीट कर इस बात की सूचना दी और निजलिंगप्पा की तारीफ की.

ना सिर्फ ट्रैफिक पुलिस बल्कि पुलिस डिपार्टमेंट ने भी निजलिंगप्पा को सलाम किया. पुलिस कमिश्नर प्रवीण सूद ने ट्वीट कर निजलिंगप्पा को बधाई दी.

इस घटना के बाद सब इंस्पेक्टर निजलिंगप्पा की हर ओर से तारीफ हो रही है.

@G_yuga- ने लिखा हर नागरिक को आप पर फक्र है!

@RejithVengalam ने लिखा है-

[खबर: न्यूज़ 18 इंडिया से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi