S M L

न्यूड बंगाली दुल्हन की फोटो खींचकर विवादों में वेडिंग फोटोग्राफर प्रीतम मित्रा

वेडिंग फोटोग्राफी करने वाले प्रीतम मित्रा ने बॉन्ग क्रश नाम के फेसबुक पेज पर बंगाली दुल्हन के रूप में एक न्यूड मॉडल का फोटोशूट शेयर किया था

Updated On: Aug 31, 2018 04:09 PM IST

FP Staff

0
न्यूड बंगाली दुल्हन की फोटो खींचकर विवादों में वेडिंग फोटोग्राफर प्रीतम मित्रा

पश्चिम बंगाल के वेडिंग फोटोग्राफर प्रीतम मित्रा को सोशल मीडिया और फोन पर इस वक्त जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. एक हफ्ते पहले मित्रा ने फेसबुक पर एक नग्न बंगाली दुल्हन की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद से ही वो विवादों में हैं.

वेडिंग फोटोग्राफी करने वाले प्रीतम मित्रा ने बॉन्ग क्रश नाम के फेसबुक पेज पर बंगाली दुल्हन के रूप में एक न्यूड मॉडल का फोटोशूट शेयर किया था. इसमें मॉडल ने कोई कपड़ा नहीं पहना है, हालांकि उसने सिर पर शादी के वक्त पहना जाने वाला चांदी का मुकुट पहना रखा है, अपने लंबे बालों से उसने अपने ब्रेस्ट ढंक रखे हैं, अपने प्राइवेट पार्ट्स को सिंदूर के डिब्बे से ढंक रखा है और अपने चेहरे को पान के पत्तों से आधा ढंक रखा है.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई. कुछ लोगों ने मित्रा की तारीफ की और स्टीरियोटाइप तोड़ने के लिए उनको बधाई दी तो तो कुछ को ये तस्वीर नागवार गुजरी. लोगों ने फोटोशूट के थीम पर उनकी निंदा की. उन्होंने मित्रा पर धार्मिक भावनाएं आहत होने और बंगाली-हिंदू संस्कृति का गलत चित्रण करने का आरोप लगाया.

उसी वॉल पर एक यूजर ने मित्रा को जान से मारने की धमकी दी, अगर उन्होंने 24 घंटे में वो तस्वीर डिलीट नहीं की तो. किसी ने उनका सिर काटकर लाने पर इनाम की घोषणा भी कर दी. बॉन्ग क्रश से इस फोटो को अब डिलीट कर दिया गया है.

चारों तरफ से हमले झेल रहे मित्रा ने कोलकाता पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. कोलकाता पुलिस की साइबर टीम इस दिशा में जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi