S M L

बाहुबली देखने के लिए मांगी छुट्टी, लिखा- जानना है कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

प्रार्थना पत्र इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है

Updated On: May 11, 2017 09:07 AM IST

FP Staff

0
बाहुबली देखने के लिए मांगी छुट्टी, लिखा- जानना है कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो कर ही रही है, सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर कमाल के किस्सों की कमी नहीं है. बाहुबली: द कंक्लूजन के टिकट के लिए लोगों के घंटों लाइन में खड़े रहने या 10000 रुपए खर्च करने के किस्से तो आप सुन ही चुके होंगे. अब नया वाकया वायरल हो रहा है. यह मामला है एक रेलवे कर्मचारी के बाहुबली 2 देखने के लिए छुट्टी का आवेदन करने का.

बाहुबली 2 देखने के लिए पश्चिम रेलवे के एक कर्मचारी ने बाकायदा छुट्टी के लिए आवेदन दिया. उसने आवेदन में लिखा कि उन्हें जानना है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इसलिए उन्हें एक दिन की छुट्टी चाहिए. ये प्रार्थना पत्र इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि फ़र्स्टपोस्ट इस प्रार्थना पत्र के सही होने की पुष्टि नहीं करता है.

BahubaliApplication

तस्वीर इंटरनेट से

प्रभास की मुख्य भूमिका वाली एस एस राजामौली की यह फिल्म दुनियाभर में 1100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है. कमाई के मामले में बाहुबली 2 पहले ही भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. वैसे यह आंकड़ा बाहुबली 2 की सभी भाषाओं में रिलीज फिल्मों और विदेशों से हो रही कमाई का है.

बाहुबली 2 हिंदी ने बॉक्स ऑफिस ने अब तक कई शानदार रिकॉर्ड बनाए हैं. इसमें किसी भी फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग, सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड, हफ्ते भर में सबसे अधिक कमाई और सबसे तेजी से 300 करोड़ रुपए की कमाई करने के रिकॉर्ड शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi