S M L

जब फ्लोरिडा के बास्केटबॉल कोर्ट पर छाया बाहुबली का जादू

NBA ने फ्लोरिडा में हुए एक मैच के पहले का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लड़के-लड़कियों का एक ग्रुप साहोर बाहुबली गाने पर डांस कर रहा है

FP Staff Updated On: Nov 29, 2017 06:02 PM IST

0
जब फ्लोरिडा के बास्केटबॉल कोर्ट पर छाया बाहुबली का जादू

साल की सबसे बड़ी हिट बाहुबली को थियटरों से हटे वक्त हो गया, लेकिन फिल्म का बुखार अभी तक उतरा नहीं है. जब देखो तब फैंस किसी न किसी तरीके से अपना बाहुबली प्रेम दिखाते रहते हैं. अब अमेरिका से ऐसी ही एक खबर आई है.

अमेरिका के नेशनल बास्केटबॉल असोसिएशन (NBA) के फेसबुक वॉल पर फ्लोरिडा में हुए एक मैच के पहले का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लड़के-लड़कियों का एक ग्रुप साहोर बाहुबली गाने पर डांस कर रहा है. एनबीए ने वीडियो के साथ कैप्शन में इस वीडियो को 'क्रेजी देसी वाइब्स' करार दिया है.

इस ग्रुप में डांसरों ने सुंदर भारतीय परिधान पहन रखे हैं और उन्होंने दर्शकों के सामने जबरदस्त डांस पेश किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो को बाहुबली के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है. ये डांस ग्रुप बॉलीवुड मैजिक के विनर टॉप नाच है. इस ग्रुप के लटकों, झटकों की काफी तारीफ की जा रही है. इस ग्रुप की कोरियोग्राफी जबरदस्त है. टाइमिंग, रिदम तो है ही साथ ही इन्होंने डांस में बेहतरीन स्टेप्स भी डाले हैं. उसपर से उनका ड्रेस सेलेक्शन भी इसे देखने में दिलचस्प बना रहा है.

आप भी देखिए, सात समुंदर पार बाहुबली का क्रेज और ये बेहतरीन कोरियोग्राफी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi