S M L

वेडिंग कार्ड के जरिए लोगों से की गई गिफ्ट के बदले लोकसभा चुनाव में PM मोदी को वोट देने की अपील

लोकसभा चुनाव के लिए फिलहाल 3-4 महीने का वक्त है लेकिन चुनावी सरगर्मियां अभी से तेज हो चुकी है.

Updated On: Jan 03, 2019 02:53 PM IST

FP Staff

0
वेडिंग कार्ड के जरिए लोगों से की गई गिफ्ट के बदले लोकसभा चुनाव में PM मोदी को वोट देने की अपील

साल 2019 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर काफी कम वक्त रह गया है. राजनीतिक पार्टियों ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर भी कस ली है. राजनीतिक पार्टियों के लिए लोग भी अलग-अलग तरीके से वोटों की अपील कर रहे हैं. ऐसा ही अब एक अनोखा मामला सामने आया है. जिसमें एक वेडिंग इनविटेशन में 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को वोट देने की अपील की गई है.

लोकसभा चुनाव के लिए फिलहाल 3-4 महीने का वक्त है लेकिन चुनावी सरगर्मियां अभी से तेज हो चुकी है. लोग भी अपने-अपने अंदाज में वोटों की अपील कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वेडिंग इनविटेशन काफी वायरल हो रहा है. यह वेडिंग इनविटेशन देखने में आम इनविटेशन के जैसा ही है लेकिन इसमें कुछ ऐसा लिखा है जो इसे काफी खास बनाता है. दरअसल, इस वेडिंग इनविटेशन के जरिए लोगों से साल 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में बीजेपी के लिए वोट देने की अपील की गई है. इस कार्ड में सबसे नीचे लिखा है 'लोकसभा चुनाव 2019 में आपका मोदी को दिया वोट ही हमारा गिफ्ट है.'

वहीं जिनकी शादी का ये कार्ड है उनका नाम धवल और जया है. दोनों की शादी 01 जनवरी 2019 को गुजरात के सूरत में हुई. इनकी शादी का ये कार्ड सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi