S M L

अर्नब गोस्वामी ने ऐसा क्या बोला कि ट्रोल हो गए!

अर्नब गोस्वामी के डिबेट शो का एक छोटा सा क्लिप वायरल हुआ और उनके पीछे ट्रोलर्स पड़ गए जबकि असली बात तो कुछ और ही थी. क्या आप जानते हैं क्या कहा था अर्नब गोस्वामी ने?

Updated On: Aug 26, 2018 05:23 PM IST

FP Staff

0
अर्नब गोस्वामी ने ऐसा क्या बोला कि ट्रोल हो गए!
Loading...

रिपब्लिक टीवी के एडिटर और न्यूज एकंर अर्नब गोस्वामी एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. इस बार मामला बाढ़ प्रभावित केरल से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह केरल के लोगों को बेशर्म बता रहे हैं.

क्या है इस वीडियो में?

अर्नब का यह वीडियो उनके एक डिबेट शो का है. वीडियो में वह केरल के लिए UAE के 700 करोड़ रुपए मदद की पेशकश पर बात कर रहे थे. डिबेट शो में अर्नब एक खास समूह को बेशर्म बता रहे हैं. ये वो समूह था जो केरल को मिलने वाली मदद को लेकर भ्रामक खबरें फैला रहा था. लोगों को बरगला रहा था. अर्नब गोस्वामी ने इस समूह की आलोचना की तो ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए.

बेवजह ट्रोल हुए अर्नब

अर्नब वीडियो में फर्जी खबरें फैलाने वालों को बेशर्म बता रहे थे लेकिन ट्विटराती ने बिना पूरा वीडियो देखे ट्रोल कर दिया. किसी ट्वीटर यूजर ने उन्हें आरएसएस का अनौपचारिक प्रवक्ता बताया तो किसी ने उन्हे आतंकवादी ही बता दिया. देखिए लोगों ने क्या-क्या कहकर अर्नब गोस्वामी को ट्रोल किया.

क्या है वायरल वीडियो का सच?

अर्नब के वीडियो का एक छोटा क्लिप वायरल हुआ था. लेकिन असल बात किसी ने जानने की कोशिश नहीं की. दरअसल अर्नब उन लोगों को बेशर्म कह रहे थे जो केरल की आपदा का निजी तौर पर फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे. अपने शो के दौरान उन्होंने केरल बाढ़ पीड़ितों की तारिफ की थी. उन्होंने कहा था केरल बाढ़ का सामना कर रहे लोगों ने ये दिखाया है कि वे कितने महान और ताकतवर हैं. और ऐसे लोगों को भ्रामक खबरों के जरिए बरगलाने की कोशिश करना घटिया काम है.

अर्नब गोस्वामी का ये क्लिप रिपब्लिक टीवी के फाउंडर और बीजेपी के एमपी राजीव चंद्रशेखर ने भी शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए यह बताया है कि सोशल मीडिया पर लोग किस तरह गलत बात पर अर्नब गोस्वामी को ट्रोल कर रहे हैं.

Theres a few clowns on social media trying to build a fake narrative abt @republic ‘s editor #Arnab calling Malayalis “shameless”

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi