S M L

Bhabi Ji Ghar Par Hain का ये एक्टर सैफ-नवाजुद्दीन स्टारर Sacred Games 2 में बनेगा Villain

'भाबीजी घर पर हैं' में अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाकर पूरे देश में मशहूर हो चुके एक्टर सानंद वर्मा 'सैक्रेड गेम्स 2' में निगेटिव रोल प्ले करेंगे

Updated On: Nov 11, 2018 01:36 PM IST

Rajni Ashish

0
Bhabi Ji Ghar Par Hain का ये एक्टर सैफ-नवाजुद्दीन स्टारर Sacred Games 2 में बनेगा Villain

एंड टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाकर पूरे देश में मशहूर हो चुके एक्टर सानंद वर्मा को सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स 2' में एक महत्वपूर्ण रोल मिला है. आपको बता दें कि सानंद वर्मा हाल ही में विशाल भरद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में नजर आए थे. अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित 'सैक्रेड गेम्स' का पहला सीजन 6 जुलाई को आया था जो बेहद ही सफल रहा था. इसके बाद से ही शो के दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सानंद को 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में एक एक महत्वपूर्ण रोल निभाने का मौका मिलेगा. बताया जा रहा है कि सानंद वेब सीरीज में निगेटिव रोल प्ले करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक 'सैक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग इसी महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी. सानंद ने इस रोल के बारे में कहा, "मैं खुद को एक विशुद्ध कलाकार के तौर पर देखता हूं, और पूरे समर्पण के साथ अपने काम में कामयाब होने की कोशिश करता हूं. यह मेरी महत्वाकांक्षा और जोश ही तो है जिसके चलते मैं एक्टिंग के लिए प्रेरित होता हूं और नए-नए किरदार आजमाने की कोशिश करता हूं."

सानंद ने आगे कहा, "मैं किसी एक किरदार या किसी एक जेनर से जुड़ कर नहीं रहना चाहता. मेरा मानना है कि खुद को टीवी या फिल्मों तक सीमित करके रख लेना आपको एक कलाकार के तौर पर प्रतिबंधित करता है." सानंद ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार एक फनी लेकिन निगेटिव कैरेक्टर होगा. अनुराग कश्यप के बारे में सानंद ने कहा, "वह मेरे ड्रीम डायरेक्टर हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहता था और मैं हमेशा से उनकी फिल्मों के चुनाव को लेकर प्रभावित रहा हूं."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi