S M L

अमूल का रेलवे को प्रपोजल, मंत्रालय ने दिया 'अटरली बटरली' जवाब

अमूल के कैरेक्टर्स और टैगलाइन 'अटरली बटरली डिलीशियस' को कौन नहीं जानता

FP Staff Updated On: Oct 25, 2017 03:30 PM IST

0
अमूल का रेलवे को प्रपोजल, मंत्रालय ने दिया 'अटरली बटरली' जवाब

आज सबसे बड़ी बहसें सोशल मीडिया पर होती हैं. देश, पॉलिटिक्स से लेकर न जाने किन-किन मुद्दों की पंचायत है सोशल मीडिया. लेकिन अब लगता है बिजनेस धंधा भी यहीं होगा. अमूल ने इसकी पहल शुरू भी कर दी है.

दरअसल, भारत की सबसे बड़ी डेयरी कंपनी अमूल ने ट्विटर पर भारतीय रेलवे के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए एक बिजनेस प्रपोजल रखा है. अमूल ने लिखा, 'अमूल भारतीय रेलवे के रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैन के इस्तेमाल करके पूरे देश में अमूल बटर की सप्लाई करना चाहता है. इस पर विचार करें.'

इसके बाद रेलवे मंत्रालय ने जो जवाब दिया, उसने इस प्रपोजल को अटरली बटरली बना दिया. हैंडल से लिखा गया, 'भारतीय रेलवे हर भारतीय तक अमूल बटर को पहुंचान में अटरली बटरली खुश होगा.'

रेलवे मंत्रालय के अमूल को दिए उसी के अंदाज को ट्विटर पर काफी पसंद किया गया. लोगों को रेलवे का ये अटरली बटरली अंदाज काफी पसंद आया.

लोगों ने काफी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दीं.

एक यूजर ने ये भी कह दिया कि सरकारों को ऐसे ही काम करना चाहिए.

रेलवे मंत्रालय का सेंस ह्यूमर लोगों तक पहुंच रहा है.

वैसे, ये सोचना बेवकूफी ही होगी कि सारे लोगों को मंत्रालय का ये सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद आया होगा. कुछ लोगों ने ऐसे ट्वीट भी किए.

 

अमूल सालों से डेयरी प्रॉडक्ट इंडस्ट्री में अग्रणी कंपनियों में बना हुआ है. लेकिन अमूल अपनी एक और बात के लिए मशहूर है. कंपनी की देश-दुनिया की हर हलचल पर नजर होती है और कार्टूनस् के जरिए इसे दिखाया भी जाता है. अमूल के कैरेक्टर्स और टैगलाइन 'अटरली बटरली डिलीशियस' को कौन नहीं जानता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi