S M L

'केबीसी-10' में किस शख्स के आने से इमोशनल हुए Big B,कहा-'प्रेरणादायी और भावनात्मक रहा'

बिग बी ने ट्विटर पर समाजसेवी प्रकाश आम्टे और उनकी पत्नी मंदाकिनी आम्टे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ये दोनों 'कर्मवीर' नाम के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा होंगे.

Updated On: Aug 24, 2018 06:48 PM IST

Rajni Ashish

0
'केबीसी-10' में किस शख्स के आने से इमोशनल हुए Big B,कहा-'प्रेरणादायी और भावनात्मक रहा'
Loading...

टीवी के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. पहले की तरह इसमें भी भाग लेने के लिए लोगों को रजिस्ट्रेशन करना होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति-10' सोनी टीवी पर सलमान खान के शो की जगह लेगा. बिग बी के इस गेमशो का पहला एपिसोड 3 सितंबर रात 8:30 बजे से ऑन-एयर किया जाएगा.

बच्चन साहब ने ट्वीट करते हुए शो की शूटिंग की जानकारी दी थी और कहा था, "केबीसी दोबारा शुरू. इसके 18 साल हो गए हैं और अब 10वां सीजन आ रहा है. इससे पुराना नाता रहा है. आपके प्यार और समर्थन के बिना यह संभव नहीं था."

बिग बी हुए इमोशनल

हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर समाजसेवी प्रकाश आम्टे और उनकी पत्नी मंदाकिनी आम्टे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ये दोनों 'कर्मवीर' नाम के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा होंगे. अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा "दो असाधारण लोगों के साथ समय बिताना प्रेरणादायी और भावनात्मक रहा. लंबे समय बाद ऐसा हुआ. बाबा आम्टे के बेटे प्रकाश आम्टे आदिवासियों के बीच रहकर उनकी सेवा कर रहे हैं."

संघर्षों से लड़ते हुए हालत से नहीं हारना सिखाता है ये ये प्रोमो

हाल ही में शो का पहला प्रोमो जारी किया गया.अमिताभ बच्चन के शो का शानदार प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक केबीसी के प्रोमो को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश त‍िवारी ने डायरेक्ट किया है. इस वीड‍ियो में एक गरीब टैक्सी ड्राइवर के जज्बे को दिखाया गया है.

प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गरीब टैक्सी ड्राइवर लखन काअपने बेटे को पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना है. जिसके लिए वो बिना थके डबल मेहनत करता है. आगे इस ड्राइवर का बीटा इंजीन‍ियर‍िंग की पढाई करने की बात करता है. लेकिन इंजीन‍ियर‍िंग की पढ़ाई के पैसे कहां से आएंगे इस बात को वो सोचने लगता है. फिर वो सीधा अमिताभ बच्चन के सामने उनके शो केबीसी में हॉट सीट पर बैठा दिखाई देता है. यहां बिग बी उससे पूछते हैं कि "तो लखन जी, आप का संघर्ष तो काबिले तारीफ है. लेकिन आज आप यहां नहीं जीत पाए तो?'. इस पर टैक्सी ड्राइवर कहता है, 'तो भी हम हार नहीं मानेंगे सर.

अमिताभ बच्चन केबीसी इसके बाद जनता से कहते हैं कि "देवियों और सज्जनों आप क्या करोगे?हालात को कोसोगे या हालात से पूछोगे कि कब तक रोकोगे".

बता दें शो का पिछले सीजन बेहद शानदार रहा था. टीआरपी में कई शोज को पछाड़ कर केबीसी 9 शो टॉप पर पहुंच गया था. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन और कई शानदार कंटेस्टेंट की वजह से इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi