S M L

Video : KBC के मंच पर आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे आ गए बिग बी की आंखों में आंसू?

शो पर अमिताभ की मां की आवाज में एक कविता गूंजने लगती है और उससे पूरे शो में सन्नाटा छा जाता है जिसके बाद बिग बी इमोशनल हो जाते हैं

Updated On: Oct 08, 2018 03:25 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Video : KBC के मंच पर आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे आ गए बिग बी की आंखों में आंसू?

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले टीवी के सबसे पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर अक्सर कंटेस्टेंट्स को भावुक होते देखा गया है. लेकिन हाल ही में शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू आ गए. हाल ही में इस शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें यह द‍िखाया गया है कि केबीसी का मंच तैयार है, सामने एक मह‍िला कंटेस्टेंट हॉट सीट पर है और तभी मंच पर अमिताभ बच्चन को ताल‍ियों की गूंज के साथ जन्मद‍िन की बधाई दी जाती है. इसके बाद शो के सेट पर बेहद ही इमोशनल माहौल क्रिएट हो जाता है.

इसके बाद शो पर एक प्यारी सीआवाज में एक कविता गूंजने लगती है और उससे पूरे शो में सन्नाटा छा जाता है. ये कव‍िता सुनकर केबीसी के मंच पर एक तरफ सन्नाटा था, वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो जाते हैं. शो के सेट पर मौजूद सभी लोग दंग रह जाते हैं कि आखिर ऐसा कौन है जिसकी वजह से बिग बी की आंखों में आंसू आ गए. आपको बता दें ये आवाज अमिताभ बच्चन की माता जी तेजी बच्चन की थी. बिग बी यानी अमिताभ का जन्मदिन 11 अक्टूबर को है और शो के सेट पर अभी से उनके जन्मदिन के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi