विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

22 साल की इस सिंगर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड ने लगाया रेप का आरोप

मेलेनी मार्टिनेज की बेस्ट फ्रेंड टिमोथी हेलर ने कहा है कि मेलेनी ने उनके विश्वास और दोस्ती का फायदा उठाकर उनके साथ जबरदस्ती की है

FP Staff Updated On: Dec 05, 2017 12:53 PM IST

0
22 साल की इस सिंगर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड ने लगाया रेप का आरोप

हॉलीवुड में इस वक्त यौन शोषण के खिलाफ जमकर आवाज उठाई जा रही है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है और इसने सबको हैरान कर दिया है. 22 साल की अमेरिकन सिंगर मेलेनी मार्टिनेज पर रेप का आरोप लगा है. ये आरोप खुद उनकी बेस्ट फ्रेंड टिमोथी हेलर ने लगाया है.

टिमोथी ने 4 दिसंबर को ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि मेलेनी ने उनके विश्वास और दोस्ती का फायदा उठाकर उनके साथ जबरदस्ती की है.

हेलर ने कहा कि वो जब अपनी कहानी लिख रही थीं, तो उन्होंने नहीं सोचा कि वो आरोपी का नाम लेंगी लेकिन अब वो लोगों को बताना चाहती हैं कि ये मेलेनी मार्टिनेज के बारे में है. हेलर ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, 'मैं अभी भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रही कि मेलनी ने मेरे साथ ऐसा किया और ये बात आखिरकार सबके सामने रख रही हूं. पहले मैं इस बात से दुखी नहीं थी, लेकिन जब मैंने कुछ लोगों को इस बारे में बताया को उनकी प्रतिक्रिया ने मुझे असलियत समझाई. ये सोचना भी असंभव है कि मेरी बेस्ट फ्रेंड ने मेरा रेप किया.'

हेलर का कहना है कि उनकी जिंदगी मेलेनी की थी. वो उनके लिए कुछ भी कर सकती थीं. मेलेनी अपने फैंस के लिए परफेक्ट थीं लेकिन उन्होंने जरूरत पड़ने पर उनकी कोई मदद नहीं की, बल्कि उन्हें चुप भी करा दिया. एक रात मेलेनी ने अचानक सेक्स पर चर्चा शुरू कर दी, उसके बाद बिना उनकी मर्जी के उन्हें छूना शुरू कर दिया, इसके बाद उन्होंने सेक्स टॉय के साथ उनके साथ जबरदस्ती की.

टिमोथी हेलर ने बताया है कि मेलेनी ने उनके साथ ये दो बार किया. उन्होंने मेलेनी को ऐसा करने से रोका लेकिन उनके पावर के आगे कुछ नहीं कर पाईं. वो दो वजहों से ना नहीं बोल पाईं- पहला, वो उनसे प्यार करती थीं, दूसरा वो चाहती थीं कि ये सब कुछ जल्दी खत्म हो जाए.

अंत में हेलर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें इस पर कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी लेकिन उन्हें पता है कि एक दोस्त अपने दोस्त का रेप कर सकता है. लड़कियां लड़कियों का रेप कर सकती हैं.

जबसे हेलर ने ये बयान जारी किया है, ट्विटर पर मेलेनी मार्टिनेज का नाम ट्रेंड कर रहा है. मेलेनी के फैंस में जहां कुछ लोगों को इस पर विश्वास नहीं हो रहा, वहीं कुछ फैंस ने तुरंत मेलेनी का विरोध करना शुरू कर दिया है. लोगों ने मेलेनी को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स उन्हें अनफॉलो करना शुरू कर दिया है. यूट्यूब पर मेलेनी के सब्सक्राइबर्स भी लगातार कम हो रहे हैं. लोगों का तर्क है कि मेलेनी का बचाव इसलिए नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि वो लड़की हैं, लड़कियां भी रेप कर सकती हैं. वहीं कुछ का कहना है कि मेलेनी का पक्ष सुने बगैर कुछ भी नहीं कहना चाहिए.

फैंस ने मेलेनी से जुड़े मर्चेंडाइज और सीडी वगैरह को भी फेंकना शुरू कर दिया है.

मेलेनी ने अभी फिलहाल इस पूरे मामले पर कुछ नहीं कहा है और अभी किसी तरह के जांच की भी कोई बात नहीं चल रही है. खबर है कि मेलेनी ने फिलहाल सोशल मीडिया से छुट्टी ले रखी है. कुछ ने हेलर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इस बात का फायदा उठाकर ऐसे टाइम में मेलेनी पर कीचड़ उछाला है, जब वो अपना बचाव भी न कर पाएं.

22 साल की मेलेनी मार्टिनेज अल्टरनेटिव रॉक जॉनर की सिंगर हैं. उन्हें 2012 में अमेरिकी सिंगिंग टैलेंट शो द वॉयस से पहचान मिली थीं. वो विनर नहीं थीं, लेकिन मेलेनी को उस सीजन का सबसे सफल चेहरा कहा जाता है. 2015 में आया उनका अलबम क्राई बेबी बहुत सफल रहा था.

मेलेनी अपनी हेयरस्टाइल और अजीब आदतों की वजह से जानी जाती हैं. उनके बाल एक तरफ से काले और एक तरफ से सफेद हैं. वो स्टेज पर बिना जूतों के परफॉर्म करती हैं और अगर उन्होंने जूते पहने हैं, तो वो कभी उनके तस्में नहीं बांधतीं.

इतने गंभीर आरोप के बाद मेलेनी के साथ अब भी जुड़े फैंस को उम्मीद है कि वो अपनी सफाई में कुछ कहेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi