S M L

Video: जब अपनी बच्ची को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर उतरी मॉडल

अमेरिकी मॉडल मारा मार्टिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

Updated On: Jul 18, 2018 01:51 PM IST

FP Staff

0
Video: जब अपनी बच्ची को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर उतरी मॉडल

अमेरिकी मॉडल मारा मार्टिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मारा मार्टिन अपनी 5 महीने की बेटी आरिया को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं.

दरअसल रविवार को अमेरिका में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान 30 वर्षीय मॉडल मारा मार्टिन ने अपनी 5 महीने की बेटी आरिया को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप वॉक किया. मारा मार्टिन जब सुनहरे रंग के स्विमसूट में रैंप पर उतरी तो सबकी निगाहें उन पर थम गईं. उन्होंने रैंप पर अपनी पांच महीने की बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए कैटवॉक की.

इस दौरान उस बच्ची को भी हरे रंग का स्विमसूट पहनाने के साथ उसे शोर से बचाने के लिए कानों पर हेडफोन लगा दिया गया था.

मारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस पूरी घटना की जानकारी दी. वीडियो के वायरल होने के बाद काफी सारे लोगों से उन्हें सराहना भी मिल रही है. लोगों से मिली सराहना का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने लिखा है, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा कि एक दिन सुबह उठने पर मेरा और मेरी बेटी का नाम उस काम के लिए सुर्खियों में है, जो मैं रोज करती हूं.'

इसी के साथ मारा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि ब्रेस्टफीडिंग को लेकर समाज में एक सहजता आए.

एनबीसी को दिए इंटरव्यू में मार्टिन और फैशन शो के ऑर्गेनाइजर्स ने कहा, 'रैंप पर आरिया को ब्रेस्टफीड कराने का यह फैसला अचानक ही लिया गया.' मारा मार्टिन बताती हैं, 'यह उसका डिनर टाइम था और उसे थोड़ी भूख लग रही थी. तो जब टीम के एक सदस्य ने सलाह दी कि जाओ और बच्ची को रैंप पर ब्रेस्टफीड कराओ.' वह बताती है कि उन्हें यह आइडिया तुरंत ही भा गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi