S M L

राजनाथ पर भड़की ट्विटर यूजर, बोली- सांत्वना न दें, कायरों को पकड़ें

राजनाथ सिंह द्वारा कश्मीरियों की तारीफ कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगी और लोगों ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा दिखाया.

Updated On: Jul 11, 2017 04:54 PM IST

FP Staff

0
राजनाथ पर भड़की ट्विटर यूजर, बोली- सांत्वना न दें, कायरों को पकड़ें

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों को आतंकी द्वारा निशाना बनाए जाने को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दुख प्रकट किया है. उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को उच्चस्तरीय बैठक की. जिसमें आईबी डायरेक्टर, एनएसए, रॉ चीफ, गृहमंत्रालय के अधिकारी भी शामिल हुए.

बैठक खत्म होने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर की जनता ने हमले की कड़ी निंदा की है. आतंकी हमला दुखद है. कश्मीर की जनता को सलाम.

वहीं राजनाथ सिंह द्वारा कश्मीरियों की तारीफ कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगी और लोगों ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा दिखाया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि इस मौके पर कश्मीरियों की स्पीरिट की किसे पड़ी है? सांत्वना देना आपका काम नहीं है. उन कायरों को पकड़ें.

इसके बाद इस गुस्साए ट्विटर यूजर के ट्वीट का जवाब राजनाथ सिंह ने भी दिया. उन्होंने ट्वीट में कहा कि देश के हर एक हिस्से में शांति बनाए रखना मेरा काम है. सभी कश्मीरी आतंकवादी नहीं हैं.

अमरनाथ हमले के बाद आम लोगों में एक गुस्सा है. जो फेसबुक और ट्विटर पर दिख रहा है. इस गुस्से की वजह समझी जा सकती है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ऐसे ही गुस्से वाले ट्वीट का सधा हुआ जवाब दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi