S M L

Khatron Ke Khiladi 9 : इन दो कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Updated On: Feb 06, 2019 08:55 PM IST

Rajni Ashish

0
Khatron Ke Khiladi 9 : इन दो कंटेस्टेंट्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

कलर्स टीवी के खतरों और एक्शन से लबरेज रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। शो ने आते ही छप्पड़फाड़ TRP हासिल की है। इस शो में सेलेब्स एक्शन और खतरों से खेलते तो दिखाई देते ही हैं। इसके साथ ही दर्शकों को इन सेलेब्स के जीवन से जुड़ी और भी रोचक बातें जानने को मिलती है। शो का पिछले सीजन बेहद ही सफल सीजन रहा था।

अब तक शो से अविका गौर, जैन इमाम, श्रीसंत और एली गोनी जैसे सेलेब्स बाहर हो चुके हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में बहुत जल्द दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर 'ये है मोहब्बतें' स्टार एली गोनी शो में वापसी करंगे।

वहीं आने वाले एपिसोड्स में सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण भी शो से बाहर हो जाएंगे। लेकिन उनकी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में दोबारा से एंट्री होगी।बताया जा रहा है कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापसी के बाद आदित्य के गेम में जबरदस्त बदलाव देखने को मिलेगा।इतना ही नहीं अपने जबरदस्त गेम के दम पर वो पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित के साथ तीसरे फाइनलिस्ट होंगे। लेकिन इन सब खबरों पर अभि तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi