S M L

Khatron Ke Khiladi 9 : रोहित शेट्टी ने किया ऐलान, इन दो कंटेस्टेंट्स की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर एली गोनी और आदित्य नारायण की हुई शो में वापसी

Updated On: Feb 14, 2019 09:51 PM IST

Rajni Ashish

0
Khatron Ke Khiladi 9 : रोहित शेट्टी ने किया ऐलान, इन दो कंटेस्टेंट्स की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

कलर्स टीवी के खतरों और एक्शन से लबरेज रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। शो ने आते ही छप्पड़फाड़ TRP हासिल की है। इस शो में सेलेब्स एक्शन और खतरों से खेलते तो दिखाई देते ही हैं. इसके साथ ही दर्शकों को इन सेलेब्स के जीवन से जुड़ी और भी रोचक बातें जानने को मिलती है। शो का पिछले सीजन बेहद ही सफल सीजन रहा था. ये सीजन भी शो शानदार TRP के साथ लगातार नंबर 1 पर काबिज है.

अब तक शो से अविका गौर, जैन इमाम, श्रीसंत और एली गोनी जैसे सेलेब्स बाहर हो चुके हैं.

स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक रोहित शेट्टी कुछ खिलाडियों से बार-बार टास्क बीच में छोड़ने की वजह से रोहित शेट्टी ने हमेशा की तरह ही टास्क को लेकर और अपने प्रैंक के बारे में फैसला लिया और उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री में एली गोनी और आदित्य नारायण के नाम की घोषणा कर दी. आदित्य नारायण को एक टास्क के दौरान काफी चोट आ गई थी, जिसकी वजह से वह इस गेम से बाहर हो गए थे. जबकि अभिनेता एली गोनी शो से एलिमिनेट हो चुके थे.

एली और आदित्य ने मिलकर शो में कंटेस्टेंट पर एक म्यूजिकल रैप बनाया था. एक बार फिर से शो में इनकी एंट्री एक बहुत ही धमाकेदार रैप के साथ हुई है. इस रिपोर्ट की मानें तो एली गोनी और आदित्य नारायण की एंट्री इस शो में वापिस एंट्री कंटेस्टेंट के बीच प्रतियोगिता को बढाते हुए मजेदार और चुनौतीपूर्ण बनाएगी. आदित्य नारायण और एली गोनी शो में सबके लिए बहुत ही कड़ा कॉम्पीटिशन हैं, उन्हें शो में लाने का डिसीजन सही है. अब यहां से असल गेम आगे बढ़ेगा.”

View this post on Instagram

A post shared by (@alygoni) on

View this post on Instagram

A post shared by Khatron Ke Khiladi Season 9 (@khatro_ke_khiladi_season_9) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi