S M L

Viral : अक्षय कुमार ने मल्लिका पर किया ऐसा कमेंट कि पिता विनोद दुआ ने धमकाया

मल्लिका और उनके पिता विनोद दुआ ने अक्षय कुमार के एक कमेंट की निंदा की है

Updated On: Oct 26, 2017 03:13 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : अक्षय कुमार ने मल्लिका पर किया ऐसा कमेंट कि पिता विनोद दुआ ने धमकाया

स्टार प्लस के शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के सुपर जज और बॉलीवुड के खिलाडी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार शो में किये गए अपने एक कमेंट की वजह से विवादों में आ गए हैं. दरअसल शो के दौरान अक्षय ने कॉमेडियन मल्लिका दुआ को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जो मल्लिका और उनके पिता और मशहूर जर्नलिस्ट विनोद दुआ को नागवार गुजर गया . विनोद दुआ ने अक्षय कुमार को आड़े हाथों लिया है. विनोद ने अक्षय कुमार के एक कमेंट पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि उन्होंने उनकी बेटी के लिए काफी भद्दे, अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

अक्षय की भाषा पर ऐतराज जताते हुए दुआ ने शो की एक क्लिपिंग शेयर की, जिसमें आर्टिस्‍ट श्‍याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय मल्लिका से कहते दिखते हैं, ”मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं” विनोद दुआ ने इसी लाइन पर आपत्ति जताई है. दुआ ने लिखा, ”अपनी को वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि ”आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं”. यह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है. स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ…” हालांकि विनोद दुआ ने अब अपनी पोस्‍ट डिलीट कर दी है. दरअसल पूरा वाकया शो में मलिका की टीम के प्रतियोगी श्याम रंगीला के एक्‍ट की तारीफ के दौरान हुआ. रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको लोट-पोट कर दिया था. शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है. अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मलिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया. इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे. मलिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, ‘आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं।’

आप यहां नीचे ये वीडियो देख सकते हैं जिसकी वजह से विवाद हुआ.

आप यहां नीचे ये वीडियो देख सकते हैं विनोद दुआ ने फेसबुक पर क्‍या लिखा था-

WhatsAppImage2017-10-25at23.42.24

मल्लिका ने भी उस वीडियो की क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूछा है कि क्या किसी को ये इंटरटेनिंग लगा?

आईएएनस से बातचीत में विनोद ने कहा कि मैं स्टार प्लस से इसके लिए माफी मांगने को नहीं कहूंगा, क्योंकि उन्होंने इस संवाद को ऑन एयर नहीं किया है, लेकिन इस मामले में अक्षय को जरूर माफी मांगनी चाहिए.

अक्षय इस शो में सुपर जज बने हैं. इस पूरे मामले पर उन्होंने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस शो में अक्षय के अलावा मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल भी मेंटर की भूमिका में हैं.

वैसे शो की बेहद कम टीआरपी को देखते हुए इन तीनों को शो से हटा दिया गया है और इनकी जगह साजिद खाना और श्रेयस तलपड़े को ले आया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi