S M L

एयर होस्टेस मां के रिटायरमेंट पर पायलट बेटी ने दिया सबसे बेस्ट गिफ्ट

अश्रिता के इस ट्वीट पर मां-बेटी के लिए भर-भर कर प्यार आ रहा है. लोग इस वाकये को देखकर भावुक हो गए हैं. लोगों ने इन दोनों को शुभकामनाएं दी हैं

FP Staff Updated On: Aug 01, 2018 04:59 PM IST

0
एयर होस्टेस मां के रिटायरमेंट पर पायलट बेटी ने दिया सबसे बेस्ट गिफ्ट

बचपन से एक मां अपने बच्चों को आगे बढ़ने का सपना देखती है. बच्चों की सफलता ही मां के लिए तोहफा होती है. लेकिन जब बच्चे मां से एक कदम आगे निकल जाए तो इसकी खुशी शब्दों में बयां नहीं की जा सकती. 38 साल पहले जब पूजा चिंचांकर ने एयर होस्टेस के रूप में एयर इंडिया जॉइन किया था, तो उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं रहा होगा कि रिटायरमेंट का दिन उनके लिए कितना यादगार बनने वाला है.

31 जुलाई को पूजा चिंचांकर का अपनी नौकरी का आखिरी दिन था. इस दिन वो चाहती थीं कि अपनी आखिरी फ्लाइट में वो अपनी पायलट बेटी अश्रिता चिंचांकर के साथ उड़ान भरें. उनकी बेटी ने उनका ये सपना पूरा कर दिया. बेंगलुरु से मुंबई की जिस एयर इंडिया फ्लाइट में पूजा ने एयर होस्टेस के रूप में अपना आखिरी सफर पूरा किया, उस फ्लाइट में उनकी बेटी को-पायलट थीं.

अश्रिता ने ये पूरा वाकया ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'मैं अपनी सबसे महत्वपूर्ण फ्लाइट की पायलट बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हूं. 38 साल तक एयर इंडिया के सर्विस में रहीं मेरी मां का सपना था कि मैं उनकी आखिरी फ्लाइट पर पायलट करूं. उनके रिटायरमेंट के बाद मैं उनकी विरासत को आगे ले जाऊंगी.'

अश्रिता के इस ट्वीट पर मां-बेटी के लिए भर-भर कर प्यार आ रहा है. लोग इस वाकये को देखकर भावुक हो गए हैं. लोगों ने इन दोनों को शुभकामनाएं दी हैं.

इतना ही नही एयर इंडिया और एविएशन मिनिस्टर जयंत सिन्हा ने भी उनके इस ट्वीट को शेयर किया है और अपनी शुभाकांक्षाएं दी हैं.

अश्रिता ने बताया है कि उनकी मां रिटायरमेंट के बाद कुछ महीनों तक घूमने के मूड में हैं. उसके बाद वो तय करेंगी कि वो आगे क्या करना चाहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi