S M L

कुलभूषण से मुलाकात के बाद ट्वीटराती ने कहा- #ChappalChorPakistan

सोमवार को पाकिस्तान पहुंची कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां के मुलाकात से पहले जूते और गहने उतरवा लिए गए थे, जबकि जूते वापस नहीं किए गए

Updated On: Dec 27, 2017 03:19 PM IST

FP Staff

0
कुलभूषण से मुलाकात के बाद ट्वीटराती ने कहा- #ChappalChorPakistan

पाकिस्तान सरकार ने मंगलवार को दावा किया था कि कुलभूषण जाधव की पत्नी के जूते सुरक्षा कारणों से उतरवाए गए थे. इसके अलावा पाक ने कहा था कि उनके जूतों में कुछ था जिसके कारण 25 दिसंबर को उनके जूते उतरवाने का फैसला किया.

विदेश मंत्रालय ने अपने बयान में कहा था कि जाधव की पत्नी और मां के मंगलसूत्र, चूड़ियां और बिंदी भी मुलाकात से पहले उतरवा लिए गए थे.

पाकिस्तान से तमाम गुजारिश के बाद भी जाधव की पत्नी के जूते वापस नहीं किए थे. इसके बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की तरफ से डॉन न्यूज़ को कहा गया कि जूते सुरक्षा के मद्देनजर उतरवाए गए थे. जूतों में कुछ संदिग्ध था. पाक अधिकारी ने आगे कहा था कि उन जूतों के बदले जाधव की पत्नी को दूसरे जूते उपलब्ध करवा दिए गए थे. जबकि उनके सारे गहने वापस कर दिए गए थे.

इस सारे विवाद के बाद लोगों ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू किया. ट्विटर पर #ChappalChorPakistan ट्रेंड करने लगा. इसमें कई लोगों पाकिस्तान को तबाह तक करने के लिए कहा है-

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi