S M L

मौत के बाद फिर हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट एक्टिवेट, फैंस की हुई जीत

अब फैंस की भारी डिमांड को देखते हुए दानिश के इंस्टाग्राम अकाउंट को रिएक्टिवेट किया गया है जिसकी खुशी खुद 'Ace Of Space' के होस्ट रहे विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर साथ शेयर की

Updated On: Jan 09, 2019 10:49 PM IST

Rajni Ashish

0
मौत के बाद फिर हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट एक्टिवेट, फैंस की हुई जीत

बीते दिन मशहूर यूट्यूबर और विकास गुप्ता के टीवी रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्पेस’ के कंटेस्टेंट दानिश जहन की अचानक कार दुर्घटना में मौत हो गई. दानिश जहन महज 21 साल के थे और एक जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट भी थे. दानिश को बहुत ही कम उम्र में लोकप्रियता हासिल हो गई थी. उनकी मौत के बाद हर कोई सकते में है.

दानिश की मौत के बाद उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को बंद कर दिया गया था, जिससे फैंस दुखी हो गए थे. इसके बाद उनके अकाउंट को रिएक्टिवेट करने की मांग उठने लगी थी. अब फैंस की भारी डिमांड को देखते हुए दानिश के इंस्टाग्राम अकाउंट को रिएक्टिवेट किया गया है जिसकी खुशी खुद 'Ace Of Space' के होस्ट रहे विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर साथ शेयर की.

उन्होंने लिखा, “इंस्टाग्राम और उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने ट्वीट, कमेंट और #Instagram पर मैसेज भेजें ##danishzehen का अकाउंट वापिस एक्टिव करने के लिए. #fambruharmy और उन सभी को मुबारक जो दानिश से प्यार करतें हैं और दानिश को अपने #Zehen ♥️ में रखतें हैं. @दानिशजेहन आप हमेशा हमारें आस-पास हो और आपकी यादें हमेशा साथ हैं. हमेशा मुस्कुरातें रहो जहां भी आप हो, मेरे #Houseguest #Famly #AceOfSpace P.S. हर चीज संभव हैं अगर उसके लिए प्रयास किया जाए तो”.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi