S M L

अर्शी खान के बाद अब शिल्पा शिंदे ने एक बार फिर लगाया विकास गुप्ता पर संगीन इल्जाम

शिल्पा शिंदे ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया, जहां वह विकास गुप्ता के खिलाफ जमकर जहर उगलती नजर आ रही हैं

Updated On: Dec 20, 2018 03:43 PM IST

Rajni Ashish

0
अर्शी खान के बाद अब शिल्पा शिंदे ने एक बार फिर लगाया विकास गुप्ता पर संगीन इल्जाम

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों के दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. जहां कुछ दिनों पहले शिल्पा ने विकास को 'माफिया' कहते हुए उनपर शिल्पा को काम ना करने देने की साजिश रचने का इल्जाम लगाया था. जिसके बाद विकास ने शिल्पा को गलत बयानबाजी नहीं करने की सलाह दी थी. वहीं अब शिल्पा ने एक बार फिर विकास पर पलटवार किया है. हाल ही में जहां अर्शी खान ने एक इंटरव्यू में विकास पर काम छीनने का आरोप लगाया था, वहीं शिल्पा ने भी कुछ इसी तरीके का आरोप विकास पर लगाया है.

शिल्पा शिंदे ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया, जहां वह विकास गुप्ता के खिलाफ जमकर जहर उगलती नजर आ रही हैं. शिल्पा कहती हैं कि विकास गुप्ता लोगों से उनका काम छीनने के लिए जाने जाते हैं. शिल्पा ने ये भी दावा किया है कि विकास को उनकी नौकरी से बाहर निकाल दिया गया था और उन पर ड्रग्स लेने का भी आरोप लगा. शिल्पा ये भी कहते हुए नजर आई कि उनके पास विकास गुप्ता की वह कॉल रिकॉर्डिंग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं कि बालाजी में हम लोग ऐक्टर्स के साथ बुरी तरह पेश आते हैं और तब जाकर वे सही रास्ते पर आ पाते हैं.

इसके पहले स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए अर्शी खान ने बिग बॉस 11 में मास्टर माइंड के नाम से मशहूर हुए विकास गुप्ता के बारे में कुछ हैरान करने वाले स्टेटमेंट दिए. अर्शी के मुताबिक, विकास ने अपने कनेक्शन को गलत तरीके से इस्तेमाल करके उनके काम को छीन लिया लिया. अर्शी के मुताबिक विकास ने अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए उन्हें दो बार शोज से बाहर निकलवा दिया.

अर्शी ने विकास पर इल्जाम लगाते हुए इस इंटरव्यू में कहा "विकास ने एक बार नहीं बल्कि दो बार मुझसे काम छीना है. कलर्स टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी 9 के लिए मैं लगभग फाइनल हो चुकी थी. मुझे चैनल की तरफ से कन्फर्म मेल भी आया और विकास का नाम उस लिस्ट में था भी नहीं. मैं बहुत उत्साहित थी लेकिन आखिरी वक्त पर मुझे पता चला कि मुझे बाहर फेंक दिया गया है और विकास गुप्ता को ले लिया गया है. मैंने कोशिश की जानने की कि ऐसा क्यों किया गया. मैं हैरान रह गई ये जानकर कि मेकर्स के इस फैसले के पीछे विकास का हाथ था. अगली बार मैं बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बन कर जाने वाली थी लेकिन उसने रोहित सुचांती को भेज दिया. वो ये सब करने में माहीर है".

View this post on Instagram

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi