S M L

शत्रुघ्न ने शायराना ट्वीट कर किया 'आप' का समर्थन!

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'आप' आए, 'आप' छाए, 'आप' ही 'आप' चर्चा का विषय. घर घर में, हर खबर में. तो फिर किस बात की फिक्र 'आप' को?

FP Staff Updated On: Jan 21, 2018 02:36 PM IST

0
शत्रुघ्न ने शायराना ट्वीट कर किया 'आप' का समर्थन!

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को सदस्यता के लिए अयोग्य ठहराए जाने के बाद अब पार्टी पर संकट गहराता जा रहा है. एक तरफ जहां चुनाव आयोग ने 20 विधायकों की सदस्यता खत्म करन के लिए राष्ट्रपति से सिफारिश की है तो वहीं अब बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी इस मामले पर खुलकर 'आप' पार्टी के समर्थन में उतर चुके हैं. शत्रुघ्न ने शायराना अंदाज में लगातार दो ट्वीट कर पार्टी का समर्थन किया.

अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा ' 'आप' आए, 'आप' छाए, 'आप' ही 'आप' चर्चा का विषय. घर घर में, हर खबर में. तो फिर किस बात की फिक्र 'आप' को? हितों की राजनीति ज्यादा दिन तक नहीं चलती. चिंता मत करें. खुश रहें.'

इसके बाद शॉटगन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ' उम्मीद है कि जल्द ही न्याय होगा. आप की टीम और खास कर आप को बहुत बहुत बधाई.'

इसके साथ ही उन्होंने पार्टी का मनोबल बढ़ाते हुए कहा, याद रखें जब चीजें मुश्किल हो जाती हैं, तो वो खत्म भी हो जाती हैं. अंत में शत्रुघ्न ने लिखा- सत्यमेव जयते. जय हिंद!

उधर सीएम केजरीवाल भी अपने मंत्रियों और सहयोगियों के साथ इस मुद्दे पर लगातार मंथन कर रहे हैं.

क्या था मामला

आप के 21 विधायक दिल्ली सरकार में संसदीय सचिव बनाए गए थे. विधायक होते हुए वो इस पद पर नहीं रह सकते थे क्योंकि ये लाभ का पद माना जाता है. इसी वजह से सदस्यता छीनने की सिफारिश की गई. विधायक जरनैल सिंह ने पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए पहले ही दिल्ली विधानसभा की सदस्यता छोड़ दी थी.

उधर शनिवार को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी पहली बार इस मामले पर अपना पक्ष रखा. उन्होंने बाजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि  बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश करती है. यह पहली बार नहीं है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को परेशान कर रही है.

उन्होंने  कहा कि राष्‍ट्रपति से अनुरोध है कि वे विधायकों का भी पक्ष सुनें. इन विधायकों ने एक पैसे का भी लाभ नहीं कमाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi