S M L

Exposed : #MeToo के हथियार से आमिर खान लगाएंगे सत्यमेव जयते पर टीआरपी का निशाना

बताया जा रहा है कि आमिर के पॉपुलर टीवी शो "सत्‍यमेव जयते" के चौथे सीजन की शुरुआत #MeToo अभियान से होगी

Updated On: Oct 16, 2018 03:07 PM IST

Rajni Ashish

0
Exposed : #MeToo के हथियार से आमिर खान लगाएंगे सत्यमेव जयते पर टीआरपी का निशाना
Loading...

हाल ही में इसके बारे में बि‍गबॉस 11 तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप क्या लगाया. धीरे धीरे फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली कई एक्ट्रेसेस ने बड़े नामी एक्टर्स और डायरेक्टर्स के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया. इसके बाद तो #MeeToo मूवमेंट की सुनामी सी आ गई है. एक के बाद एक कई बड़े चेहरों के इस घिनौने कार्य में लिप्त होने के खुलासे हो रहे हैं. जहां प्रियंका चोपड़ा से लेकर फरहान अख्तर जैसे कई बड़े स्टार्स ने इस मुद्दे पर पीड़ितों का समर्थन किया है. वहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान से उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के ट्रेलर लांच पर जब इस मुद्दे पर बात की गई थी तो उन्होंने इस बारे में ज्यादा जानकारी ना होने की बात कहकर बहुत कुछ कहने से मना कर दिया था. इसके बाद जब ये मुद्दा गर्माने लगा तो उन्होंने पत्नी किरण के साथ एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर ये एलान किया कि वो सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपियों के साथ काम नहीं करेंगे. आमिर ने गुलशन कुमार की बायोपिक डायरेक्ट करने जा रहे सुभाष कपूर की फिल्म से भी इसलिए किनारा कर लिया क्योंकि उन पर कुछ सालों पहले गीतिका त्यागी नाम की एक्ट्रेस ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था.

अब डीएनए की खबर के मुताबिक आमिर खान #MeToo अभियान को भुनाने में लग गए हैं. बताया जा रहा है कि आमिर के पॉपुलर टीवी शो "सत्‍यमेव जयते" के चौथे सीजन की शुरुआत #MeToo अभियान से होगी. रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान का प्रोडक्शन अगले साल जनवरी से एक बार फिर शो शुरू कर सकता है और इसके लिए आमिर ने #MeToo अभिया पर अपनी टीम को रिसर्च करने को कहा है. वो मीटू सर्वाइवर्स को भी अपने दर्दनाक अनुभव साझा करने के लिए बुलाएंगे. कहा यह भी जा रहा है कि वो कुछ आरोपियों को भी शो में अपनी बात रखने के लिए बुलाएंगे.

साफ है कि ये #MeToo का मुद्दा अभी गरम है आमिर चाहते हैं कि शो की शुरुआत इस मुद्दे से हो ताकि शो की टीआरपी छप्पड़फाड़ आए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi