S M L

पाक रेल कर्मचारी ने मांगी 730 दिन की छुट्टी, कहा- बॉस का बर्ताव ठीक नहीं

वायरल लीव एप्लिकेशन में पाकिस्तान रेलवे के चीफ कमर्शियल मैनेजर मोहम्मद हनीफ गुल ने लिखा है कि नए मंत्री का रवैया पेशेवर नहीं है और बर्ताव भी खराब है

Updated On: Aug 28, 2018 03:54 PM IST

FP Staff

0
पाक रेल कर्मचारी ने मांगी 730 दिन की छुट्टी, कहा- बॉस का बर्ताव ठीक नहीं

पाकिस्तान रेलवे के एक कर्मचारी का लीव एप्लिकेशन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कर्मचारी ने अपने एप्लिकेशन में लिखा है कि वह अपने नए बॉस के साथ काम नहीं कर सकता. हाल ही में पाकिस्तान के नए रेल मंत्री की नियुक्ति हुई है. इस लीव एप्लिकेशन का सबसे खास बात यह है कि छुट्टी 730 दिनों के लिए मांगी गई है.

वायरल लीव एप्लिकेशन में पाकिस्तान रेलवे के चीफ कमर्शियल मैनेजर मोहम्मद हनीफ गुल ने लिखा है कि नए मंत्री का रवैया पेशेवर नहीं है और बर्ताव भी खराब है. हनीफ गुल ने लिखा है कि पाकिस्तान सिविल सर्विस का कर्मचारी होने के नाते यह मेरे लिए संभव नहीं है कि उनके अंदर में काम कर सकूं. मंत्री साहब पूरी तरह से एक ऐसी टीम के साथ काम करने के हकदार हैं जो उनकी सोच से मिलती जुलती हो.

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान की शपथ के बाद रेल मंत्री शेख रशीद ने 20 अगस्त को पदभार संभाला था. पाक रेलवे के इस कर्मचारी का लीव एप्लिकेशन पाकिस्तानी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. कई लोग इसे मजाक के तौर पर ले रहे हैं तो कई का कहना है कि टैक्स पेयर के पैसे पर दो साल की पेड छुट्टी बिल्कुल बेमानी है. हालांकि कई लोगों ने अधिकारी का समर्थन भी किया है.

पाकिस्तान के जियो टीवी के मुताबिक, गुल के छुट्टी को अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है. हालांकि उनको पद से हटा दिया गया है. गुल को पाकिस्तान रेलवे के चीफ कमर्शियल मैनेजर के पद से सोमवार को हटा दिया गया है. उनकी जगह पर आगा वसीम को इस पर नियुक्त किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi