S M L

Video: बाघ के साथ खेलती है ये 9 साल बच्ची, देखकर हर कोई रह जाए हैरान

चीन में एक 9 साल की बच्ची की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरानी में रह जाएगा.

Updated On: Oct 14, 2018 07:47 PM IST

FP Staff

0
Video: बाघ के साथ खेलती है ये 9 साल बच्ची, देखकर हर कोई रह जाए हैरान

अक्सर छोटे बच्चे अपने घरो में पालतू जानवरों के साथ खेलते है. इन जानवरों में कुत्ता-बिल्ली हो सकते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जो की एक बाघ के साथ बड़े ही सहज तरीक से खेलती है. इस बच्ची की उम्र महज 9 साल की है.

दक्षिण-पश्चिमी चीन में एक 9 साल की बच्ची की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरानी में रह जाएगा. इस 9 साल की बच्ची की एक बाघ से दोस्ती है और बाघ भी पूरी तरह से अपनी दोस्ती इस बच्ची के साथ निभाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाघ एक एक चिड़ियाघर का है और 9 साल की बच्ची चिड़ियाघर के मालिक की बेटी है.

इस 9 साल की बच्ची का नाम सुन शियोजिंग है और इसके पिता का कहना है कि सुन जब तीन महीने की तभी से इसने शेरों के साथ खेलना शुरू कर दिया था. अब 9 साल की उम्र में उसकी और बाघ की दोस्ती काफी मजबूत है. सुन उसके साथ खेलती भी है और उसे अपने हाथों से दूध भी पिलाती है. सुन ने बाघ का नाम हुनियू रखा है.

बच्ची के पिता का कहना है कि बच्ची के क्लासमेट्स सोचते हैं कि ये बाघ काफी खतरनाक है लेकिन सुन इसकी काफी अच्छी दोस्त है. हुनियू वाकई अच्छी है. फिलहाल सुन और बाघ की दोस्ती को आप इस वीडियो की मदद से देख सकते है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi