S M L

युवा कुंभ में राजनाथ सिंह के सामने लगे नारे- मंदिर जो बनाएगा, वोट उसी को जाएगा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए युवा कुंभ में लोगों को संबोधित कर रहे गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सामने लगे नारे

Updated On: Dec 24, 2018 08:39 PM IST

FP Staff

0
युवा कुंभ में राजनाथ सिंह के सामने लगे नारे- मंदिर जो बनाएगा, वोट उसी को जाएगा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए युवा कुंभ में लोगों को संबोधित कर रहे गृहमंत्री राजनाथ सिंह को तब चुप होना पड़ा, जब उनके संबोधन के बीच में ही वहां कार्यक्रम में राम मंदिर के निर्माण को लेकर जोर-जोर से नारे लगने लगे.

दरअसल, राजनाथ सिंह इस इवेंट में लोगों को अभी संबोधित कर ही रहे थे कि अचानक से बीच में ही कुछ लोगों ने राम मंदिर के निर्माण को लेकर नारे लगाने लगे. वहां नारे लगे- मंदिर जो बनाएगा, वोट उसे ही जाएगा.

यहां तक कि मंच पर पीछे कतार में खड़े कुछ लोगों ने भी नारेबाजी करनी शुरू कर दी. पहले तो राजनाथ सिंह मुस्कुराते रहे. फिर उन्होंने बोला कि- बैठ जाइए, बैठ जाइए, मंदिर बनेगा. लेकिन फिर भी नारेबाजी नहीं रुकी.

नारेबाजी नहीं रुकने की सूरत देखकर राजनाथ सिंह थोड़े नाराज भी हो गए और बोलने लगे कि जब तक लोग शांत नहीं हो जाते, तब तक वो नहीं बोलेंगे.

शांति होने के बाद उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती. उन्होंने ये भी कहा कि मंदिर बनाने की बीजेपी की प्रतिबद्धता को शक की नजर से नहीं देखा जाना चाहिए.

इस कार्यक्रम को सीएम योगी ने भी संबोधित किया था. उनके संबोधन के दौरान भी लोगों ने यही नारे लगाए थे. उन्होंने भी जवाब में यही कहा था कि 'राम मंदिर का निर्माण बीजेपी ही कराएगी. कुछ लोग गोत्र और जनेऊ दिखाकर देश को गुमराह कर रहे हैं लेकिन राम मंदिर का निर्माण हम ही कराएंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi