S M L

यंग इंडिया फेसबुक लाइव सीरीज के जरिए युवाओं को कांग्रेस से जोड़ रही है IYC

यह ऑनलाइन बातचीत आईवाईसी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर हर गुरुवार शाम छह बजे की जाती है

Updated On: Nov 18, 2018 05:07 PM IST

Bhasha

0
यंग इंडिया फेसबुक लाइव सीरीज के जरिए युवाओं को कांग्रेस से जोड़ रही है IYC

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की युवा इकाई ‘फेसबुक लाइव’ के माध्यम से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और युवा मतदाताओं के बीच ऑनलाइन बातचीत की एक सीरीज शुरू करने जा रही है. भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) के प्रवक्ता अमरीश पांडे ने बताया कि पिछले महीने शुरू की गई पहल, ‘यंग इंडिया फेसबुक लाइव सीरीज’ में अब तक गुलाम नबी आजाद, मनीष तिवारी, जयराम रमेश, अजय माकन, सैम पित्रोदा जैसे नेता शामिल हो चुके हैं. और इस मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी लाए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह ऑनलाइन बातचीत आईवाईसी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर हर गुरुवार शाम छह बजे की जाती है. गत 18 अक्टूबर को शुरू हुई इस सीरीज के पहले अतिथि सैम पित्रोदा थे. पांडे ने बताया कि ऑनलाइन बातचीत के अब तक छह एपिसोड आयोजित किए जा चुके हैं. जिनमें युवा भारत की आकांक्षाओं, प्रेस की स्वतंत्रता, नोटबंदी और युवा एवं राजनीति जैसे विषयों पर चर्चा की गई थी.

इस सीरीज में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित अगली अतिथि होंगी. दीक्षित सोमवार को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर संबोधित करेंगी. पांडे ने कहा, ‘यह श्रृंखला युवाओं और पार्टी के बीच पारस्परिक समझ बनाने में सहायक है. हम युवाओं के साथ बातचीत करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लाने की भी कोशिश कर रहे हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi