S M L

चुनावी माहौल में PM मोदी पर हमलावर कांग्रेस, कहा- आपके दादा-नाना की अंग्रेजों से थी सांठगांठ

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री पर जोरदार हमला बोला है. सिब्बल ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री बोलने से पहले सोचते तक नहीं हैं

Updated On: Nov 17, 2018 02:35 PM IST

FP Staff

0
चुनावी माहौल में PM मोदी पर हमलावर कांग्रेस, कहा- आपके दादा-नाना की अंग्रेजों से थी सांठगांठ

चुनावी माहौल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस का पलटवार जारी है. पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने पीएम के बयान पर हमला बोला और गांधी-नेहरू परिवार के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष बने नेताओं की लिस्ट जारी. अब कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री पर जोरदार हमला बोला है. सिब्बल ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री बोलने से पहले सोचते तक नहीं हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सिब्बल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पीएम बोलने से पहले सोचते भी हैं. मैं पीएम से पूछना चाहता हूं कि हीराकुड डैम, सरदार सरोवर डैम, टिहरी डैम और भाखरा डैम किसने बनाया है? क्या मोदी जी के या उनकी दादा-दादी ने बनवाया है? क्या मोदी जी को देश के इतिहास के बारे में पता है?

सिब्बल यही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि ये वे लोग हैं जो अंग्रेजों से सांठ-गांठ कर लिए थे. 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन में उनकी पार्टी के लोग अंग्रेजों के साथ हो गए थे. यह तो मोदी के दादा-दादी और नाना-नानी के आचरण हैं. सिब्बल ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम मोदी अपने दादा-दादी के बारे में भी नहीं जानते. काश, वो उनके बारे में जानते.

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि आजादी के बाद से ज्यादातर समय कांग्रेस ने राज किया लेकिन इस पार्टी ने एक परिवार के विकास का काम किया, देश के विकास को उन्होंने ताक पर रख दिया था.

पीएम मोदी ने पूछा था कि आपने इसे 100 साल में क्यों नहीं किया. 4 पीढ़ी से आप सत्ता में हैं लेकिन आपने इसे नहीं किया. क्या आप इसका जवाब दे सकते हैं. क्या आपने वाटर पाइप लाइन लगाया. क्या आपके नाना-नानी, दादी ने इसे लगाया है. पहले आप जवाब दीजिए कि क्या आपने क्यों नहीं किया फिर आप हमसे सवाल पूछिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi