S M L

गुड मॉर्निंग मैसेज का जवाब नहीं देते सांसद, पीएम ने जाहिर की नाराजगी

बीजेपी सांसद पीएम की चेतावनियों से अपरिचित नहीं हैं, इसी साल अगस्त में उन्होंने सांसदों को संसद में अनुपस्थिति रहने के खिलाफ चेताया था

FP Staff Updated On: Dec 28, 2017 07:47 PM IST

0
गुड मॉर्निंग मैसेज का जवाब नहीं देते सांसद, पीएम ने जाहिर की नाराजगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने ही पार्टी के सांसदों से एक खास तरह की शिकायत है. सांसदों की साप्ताहिक बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने शिकायती लहजे में कहा कि मेरे गुड मॉर्निंग मैसेज का कोई भी जवाब नहीं देता है. पीएम ने सांसदों को यह भी कहा कि ज्यादा से ज्यादा नरेंद्र मोदी एप पर सक्रिय रहे.

पीएम मोदी ने बीजेपी की संसदीय बैठक में कहा कि मैं रोज पार्टी के सभी सांसदों को गुड मॉर्निंग मैसेज भेजता हूं लेकिन 5-6 लोगों के अलावा किसी का जवाब नहीं आता. उन्होंने यह भी कहा कि मैं गुड मॉर्निंग मैसेज के साथ महत्वपूर्ण मैसेज भी भेजता हूं लेकिन ये भी कोई नहीं देखता.

बैठक में मौजूद केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने बताया कि पीएम हमेशा पार्टी के सांसदों को यह सलाह देते हैं कि सोशल मीडिया और टेक सेवी बनिए. इससे आपकी लोगों तक पहुंच बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि परिवार के मुखिया होने के नाते अगर वो सांसदों को ये याद दिलाते हैं, तो ये स्वागत योग्य है.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, मोदी कैबिनेट में राज्य मंत्री एसएस अहलूवालिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी एप बहुत अच्छा है और मैं इसका नियमित उपयोगकर्ता हूं.

2015 में लॉन्च हुए नरेंद्र मोदी एप का पीएम ने गुजरात चुनाव में प्रचार के दौरान भी इस्तेमाल किया था. उन्होंने वीडियो चैटिंग के जरिए महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था और कुछ से बातचीत भी किया था.

बीजेपी सांसद पीएम की चेतावनियों से अपरिचित नहीं हैं. इसी साल अगस्त में उन्होंने सांसदों को संसद में अनुपस्थिति रहने के खिलाफ चेताया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi