S M L

अखिलेश का बचाव करने के बाद अब शिवपाल से मिले योगी के मंत्री

हाल ही में ओपी राजभर ने अखिलेश द्वारा बंगला खाली करने के दौरान उसे नुकसान पहुंचाने के आरोपों का बचाव किया था और कहा था कि वो ऐसा नहीं कर सकते

Updated On: Jun 16, 2018 08:36 PM IST

FP Staff

0
अखिलेश का बचाव करने के बाद अब शिवपाल से मिले योगी के मंत्री

योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव बहुजन समाज पार्टी (एसबीएसपी) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की है. राजनीतिक हलकों में इस मुलाकात की खूब चर्चाएं हो रही है. हालांकि, वाराणसी सर्किट हाउस में हुई 15 मिनट के इस बैठक को दोनों नेताओं ने सौजन्य मुलाकात कहा है.

शिवपाल यादव और ओपी राजभर के इस मुलाकात पर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की बातें कही जा रही है. राजभर हाल ही में कई बार सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर निशाना भी साध चुके हैं.

इस बैठक को इस लिए भी काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बंगला खाली करने के दौरान उसे नुकसान पहुंचाने के आरोपों का उन्होंने बचाव किया था. राजभर ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि अखिलेश ऐसा कुछ करेंगे. उन्होंने यह भी कहा था कि अखिलेश यादव के कद का कोई भी नेता ऐसा कार्य नहीं करेगा.

जब राजभार से यह पूछा गया कि अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि सीनियर अधिकारियों और मुख्यमंत्री के ओएसडी बंगला खाली करने के बाद वहां पहुंचे थे और उन्होंने ने ही इसे मीडिया के लिए खोला था. इस पर उन्होंने कहा कि इस सवाल को वर्तमान मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री से पूछा जाना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi