S M L

किसी भ्रष्टाचारी को चैन से नहीं बैठने देगी योगी सरकार: बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा एसपी के कुशासन में बी. के. यादव जैसे लोग धन कुबेर बनते गए, किसान भूखा मरता रहा और सरकार पूरे पांच साल धन की कमी का रोना रोती रही

Updated On: Nov 24, 2017 07:17 PM IST

Bhasha

0
किसी भ्रष्टाचारी को चैन से नहीं बैठने देगी योगी सरकार: बीजेपी

बीजेपी ने कहा है कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार भ्रष्टाचार एवं अपराध को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा, 'योगी आदित्यनाथ की सरकार भ्रष्टाचार एवं अपराध को जरा भी बर्दाश्त नहीं करेगी . सरकार जीरो टालरेंस की नीति पर चल रही है.'

उन्होंने कहा, 'प्रदेश की बीजेपी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को चैन से बैठने नहीं देगी. सरकार लगातार भ्रष्टाचारी और कानून के खिलाफ काम करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को दंडित कर रही है.'

उन्होंने कहा कि यूपी सहकारी चीनी मिल संघ लिमिटेड के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर बी. के. यादव के कार्यकाल के दौरान हुई अनियमिताओं एवं भ्रष्टाचार की जांच सीबीआई से कराने का फैसला इसकी मिसाल है.

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश सरकार के कार्यकाल में गन्ना किसानों की अनदेखी हुई. यूपी सरकारी चीनी मिल संघ लिमिटेड के तत्कालीन मैनेजिंग डायरेक्टर के संरक्षण में धन उगाही, नियम विरूद्ध ट्रांसफर पोस्टिंग एवं कर्मचारियों का उत्पीड़न कर तिजोरियां भरी गई.

एसपी सरकार में अधिकारी भ्रष्टाचार करते रहे, किसान मरते रहे 

उन्होंने कहा कि एसपी के कुशासन में बी. के. यादव जैसे लोग धन कुबेर बनते गए और किसान भूखों मरता रहा. जबकि एसपी सरकार पूरे पांच साल धन की कमी का रोना रोती रही.

शुक्ला ने योगी सरकार की ओर से किसानों के हित में लिए गए फैसलों की चर्चा करते हुए कहा कि अब तक के इतिहास में सबसे तेज 95 प्रतिशत गन्ना मूल्य बकाए का भुगतान हुआ.

उन्होंने बताया कि किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में योगी सरकार दिसंबर से किसानों की पाठशाला शुरू करने जा रही है. इसमें उन्हें अत्याधुनिक और वैज्ञानिक ढंग से खेती करने के तरीके सिखाए जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi