S M L

यूपी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, 325 सीटों के नशे में पागल हो कर घूम रही है BJP

राजभर ने कहा कि बाते बहुत होती हैं मगर जमीनी तौर पर बहुत कम काम हुआ है

Updated On: Mar 19, 2018 01:23 PM IST

FP Staff

0
यूपी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, 325 सीटों के नशे में पागल हो कर घूम रही है BJP

कई मौकों पर बीजेपी के प्रती नाराजगी जता चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  के अध्यक्ष और योगी कैबिनेट मंत्री राजभर ने बीजेपी के खिलाफ अब एक और बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी पर हमाला करते हुए कहा कि बीजेपी 325 सीटें लेकर पागल हो कर घूम रही है. उन्होंने कहा, 'मैनें अपनी चिंता कई बार जताई है मगर ये लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं. राजभर ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी केवल मंदिरों पर ध्यान देती है, गरीबों के कल्याण पर नहीं.

 

उन्होंने कहा कि बाते बहुत होती हैं मगर जमीनी तौर पर बहुत कम काम हुआ है. 24 घंटों में बीजेपी पर राजभर का ये दूसरा बड़ा हमला है. इससे पहले रविवार को राजभर ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि भले ही हम अभी बीजेपी के साथ गठबंधन में हैं, मगर क्या बीजेपी ने राज्यसभा, गोरखपुर और फूलपुर सीटों के लिए उम्मीदवार तय करने से पहले हमसे कोई सलाह ली थी?  राजभर ने बीजेपी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार खड़े किए लेकिन क्या उसने गठबंधन धर्म निभाया.

उन्होंने कहा बीजेपी ने अपने सहयोगी दलों से उनकी भूमिका के बारे में भी कोई सवाल तक नहीं किया.

क्रॉस वोटिंग के सवाल पर राजभर ने कहा कि अगर बीजेपी गठबंधन धर्म नहीं निभाती तो क्या हमें उनके साथ जाना चाहिए? गोरखपुर उपचुनाव की बात करते हुए राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी को कम से कम 30,000 वोट दे सकती थी मगर बीजेपी की नजर में हमारी कोई उपयोगिता नहीं है.

राजभर के इस बयान के बाद उत्तर प्रदेश में बवाल मच गया. उधर राजभर ने सोमवार को जारी अपने एक नए बयान में राज्यसभा वोटिंग बॉयकॉट करने की धमकी दी है. राजभर ने  कहा है कि अगर मुझे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बात नहीं करने दी गई तो मैं राज्यसभा वोटिंग बॉकॉट कर दूंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi