S M L

योगी आदित्यनाथ ने ली यूपीपीएससी अध्यक्ष की क्लास, हो सकती है छुट्टी

यूपीपीएससी में भर्ती में एक विशेष जाति को प्राथमिकता देने के आरोप हैं.

Updated On: Apr 03, 2017 10:03 AM IST

FP Staff

0
योगी आदित्यनाथ ने ली यूपीपीएससी अध्यक्ष की क्लास, हो सकती है छुट्टी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) के चेयरमैन डॉ. अनिरुद्ध यादव को तलब किया. यूपीपीएससी में भर्ती में एक विशेष जाति को प्राथमिकता देने के आरोप लगे थे. बताया जा रहा है कि एमएलसी दिनेश सिंह की शिकायत पर अनिरुद्ध यादव को तलब किया गया. सूत्रों के अनुसार यादव की यूपीपीएससी अध्यक्ष पद से छुट्टी भी हो सकती है.

अफसर देंगे प्रजेंटेशन

सीएम योगी आदित्यनाथ सभी विभागों के अफसरों से कामकाज का ब्योरा और ब्लू प्रिंट ले रहे हैं. 20 अप्रैल तक अफसर अपने विभाग की प्रजेंटेशन देंगे. खबरों के अनुसार, सोमवार को उच्च शिक्षा, माध्यमिक शिक्षा, बेसिक शिक्षा, व्यवसायिक शिक्षा, प्राविधिक शिक्षा और कृषि शिक्षा जैसे विभाग सीएम को अपनी प्रजेंटेशन देंगे.

किसानों की कर्ज माफी पर फैसला जल्द!

योगी आदित्यनाथ सरकार चुनावी वायदे के मुताबिक राज्य के किसानों का कर्ज माफ करने की तैयारी में जुट गई है. इसके लिए प्रस्‍ताव तैयार कर मंजूरी के लिए केंद्र सरकार को भेज दिया गया है. कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के मुताबिक, कैबिनेट की पहली बैठक में इसपर फैसला हो जाएगा. कैबिनेट की पहली बैठक चार अप्रैल को होगी. प्रदेश में दो करोड़ से ज्यादा छोटे और मझोले किसान हैं, जिन पर करीब 62 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi